scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश में अब किन्नर की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर

सब इंस्पेक्टर प्रवीण मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को एक बदमाश का किन्नर के साथ मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में बदमाश किन्नर को थप्पड़ मारने के साथ-साथ बेहरहमी से लात भी मार रहा है . आरोपी बदमाश अपने एक साथी से पूरी मारपीट का वीडियो भी बनवा रहा है.

X
किन्नर के साथ मारपीट करने वाले को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है किन्नर के साथ मारपीट करने वाले को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किन्नर की पिटाई का वीडियो वायरल
  • बदमाश ने पिटाई का वीडियो बनवाया
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश में एक बार फिर बेरहमी और पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. होशंगाबाद में एक बदमाश ने पहले किन्नर को बेरहमी से पीटा और फिर उसका वीडियो बनवाकर वायरल भी कर दिया. इस मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी बदमाश अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है.

मामला होशंगाबाद के देहात थाना क्षेत्र का है. थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रवीण मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को एक बदमाश का किन्नर के साथ मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में बदमाश किन्नर को थप्पड़ मारने के साथ-साथ बेहरहमी से लात भी मार रहा है . आरोपी बदमाश अपने एक साथी से पूरी मारपीट का वीडियो भी बनवा रहा है. 

वायरल वीडियो में जिस किन्नर की पिटाई होते दिख रही है, उसकी तलाश की जा रही है. वहीं पिटाई करने वाले एक बदमाश की पहचान मार्शल के तौर पर हुई है जो आदतन अपराधी है. इसके अलावा इसी बदमाश का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक मजदूर की पिटाई कर रहा है.

इसे भी पढ़ें-- झारखंडः दारोगा रूपा तिर्की ने आत्महत्या की या हत्या हुई? हाईकोर्ट ने CBI को सौंपी जांच

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें लोगों को बेरहमी से पीटा जा रहा है. इंदौर, सतना, रीवा और नीमच में लोगों के साथ बेरहमी और पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. 

(होशंगाबाद से जितेंद्र वर्मा का इनपुट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें