scorecardresearch
 

तमिलनाडु: 16 साल की स्कूल गर्ल प्रेग्नेंट... सुसाइड के बाद प्रिसिंपल-वॉर्डन समेत 3 गिरफ्तार

मामले का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची छुट्टियों में चेंगलपट्टू जिले के कोवलम में स्थित अपने घर पहुंची. यहां उसने आत्महत्या की कोशिश की. परिवारवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि उनकी बच्ची के पेट में 6 महीने का भ्रूण है.

X
आरोपी हरिप्रसाद और जानकारी छिपाने वाला स्कूल प्रिसिंपल और महिला वॉर्डन. आरोपी हरिप्रसाद और जानकारी छिपाने वाला स्कूल प्रिसिंपल और महिला वॉर्डन.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बच्ची के पेट में था 6 महीने का भ्रूण
  • स्कूल के पास रहने वाला हरिप्रसाद मुख्य आरोपी

तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई जिले में स्कूल में पढ़ने वाली एक 16 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में स्कूल के प्रिसिंपल और हॉस्टल वॉर्डन को भी आरोपी बनाया है. दोनों ने घटना की जानकारी मिलने के बाद भी बाल संरक्षण विभाग को सूचित नहीं किया था.

मामले का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची छुट्टियों में चेंगलपट्टू जिले के कोवलम में स्थित अपने घर पहुंची. यहां उसने आत्महत्या की कोशिश की. परिवारवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि उनकी बच्ची के पेट में 6 महीने का भ्रूण है. परिजनों ने फौरन पुलिस में मामला दर्ज कराया. बच्ची ने पुलिस को बताया कि स्कूल के पास रहन वाला व्यक्ति हरिप्रसाद इसके लिए जिम्मेदार है. पांच दिन तक चले इलाज के बाद मंगलवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया.

हालांकि मौत से पहले उसके बयान दर्ज कर लिए गए. बच्ची की गवाही के बाद पुलिस ने हरिप्रसाद को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने स्कूल प्रिसिंपल और वॉर्डन के खिलाफ भी पोक्सो एक्ट के तहत ही मामला दर्ज कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें