scorecardresearch
 

सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील कुमार का करीबी रहा जूडो कोच गिरफ्तार

अब कहा गया है कि सागर हत्याकांड मामले में कोच सुभाष ने भी सक्रिय भूमिका निभाई थी. ये आरोपी सुशील कुमार का करीबी है और दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में शारीरिक व्यायाम का शिक्षक है.

सागर हत्याकांड में सुशील का करीबी जूडो कोच गिरफ्तार ( फोटो-AFP) सागर हत्याकांड में सुशील का करीबी जूडो कोच गिरफ्तार ( फोटो-AFP)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सागर हत्याकांड में जूडो कोच गिरफ्तार
  • सुशील कुमार का करीबी है जूडो कोच

सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस जांच जा रही है और अभी भी इस मामले में कई नाटकीय मोड़ देखने को मिल रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लग गई है. पुलिस ने बुधवार को इस केस में एक जूडो कोच को गिरफ्तार किया है.  कोच का नाम सुभाष बताया गया है. इस कोच का कनेक्शन कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के गैंग से भी है.

सागर हत्याकांड में जूडो कोच गिरफ्तार

अब कहा गया है कि सागर हत्याकांड मामले में कोच सुभाष ने भी सक्रिय भूमिका निभाई थी. ये आरोपी सुशील कुमार का करीबी है और दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में शारीरिक व्यायाम का शिक्षक है. अभी के लिए कहा गया है कि सुशील कुमार ने जांच में पुलिस का ज्यादा सहयोग नहीं किया है, ऐसे में सुभाष की गिरफ्तारी केस से जुड़े कई दूसरे तथ्य भी पता चल सकते हैं. पुलिस भी अब सवाल-जवाब के जरिए उन अनसुलझे पहलुओं को सुलझाने की कोशिश करेगी.

जूडो कोच है पुराना आरोपी?

पुलिस का शक सुभाष को लेकर इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसका कनेक्शन काला जठेड़ी के गैंग से रहा है और पुलिस ने बुधवार को ही इस गैंग के दो शूटर को गिरफ्तार किया है. नरेला औद्योगिक इलाके में में एक व्यापारी से 20 लाख की डिमांड की गई थी. दवाब बनाया गया था कि ये पैसे दिए जाएं, लेकिन तब व्यापारी ने समझदारी दिखाते अपने नौकर के जरिए पुलिस को मामले की जानकारी दी और इन दो शूटरों की गिरफ्तारी हो गई.

अब इसी गैंग से जुड़ा सुभाष, सागर हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को पूरी उम्मीद है कि सुभाष के जरिए उन्हें कई जरूरी जानकारी मिलेगी. केस की बात करें तो अभी भी पुलिस को सुशील कुमार का फोन नहीं मिला है. वहीं घटना वाले दिन सुशील ने जो कपड़े पहन रखे थे, वो भी बरामद नहीं हो पाए हैं. पुलिस को अभी भी 8 आरोपियों की तलाश है जिनके तार इस केस से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि चार मई की रात को सागर संग सुशील कुमार की जमकर मारपीट हुई थी. उस मारपीट के बाद ही सागर की हालत खराब हुई और उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद 23 मई को पुलिस ने सुशील को गिरफ्तार किया था. अभी लंबे समय से सुशील कुमार को पुलिस रिमांड में रखा गया है. अब क्योंकि पुलिस रिमांड खत्म होने जा रही है, ऐसे में कहा जा रहा है कि सुशील को तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें