scorecardresearch
 

सागर हत्याकांड: जूनियर पहलवान गौरव अरेस्ट, सुशील संग छत्रसाल स्टेडियम में था मौजूद

छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक और गिरफ्तारी की है. इसमें जूनियर पहलवान गौरव को गिरफ्तार किया गया है. वह वारदात के वक्त सुशील कुमार के साथ मौजूद था.

जूनियर पहलवान गौरव जूनियर पहलवान गौरव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सागर धनखड़ हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार
  • जूनियर पहलवान है गिरफ्तार गौरव
  • पहलवान गौरव पर भी सागर से मारपीट का आरोप है

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक और गिरफ्तारी की है. अब जूनियर पहलवान गौरव को गिरफ्तार किया गया है. 22 साल का गौरव वारदात के वक्त पहलवान सुशील कुमार के साथ छत्रसाल स्टेडियम में था. मिली जानकारी के मुताबिक, गौरव नजफगढ़ के पास बापरोला गांव का रहने वाला है.

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में रेसलर सुशील कुमार मुख्य आरोपी हैं. उन्हें पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. छत्रसाल स्टेडियम में सागर के साथ हुई मारपीट में जो-जो शामिल था, पुलिस उनकी गिरफ्तारी कर रही है. अभी 16 जून को सुशील कुमार के करीबी जूडो कोच को भी गिरफ्तार किया गया था.

पढ़ें - 'जेल की Diet से नहीं भर रहा पेट, चाहिए प्रोटीन शेक', Sushil Kumar की शिकायत

सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 11 जून को 14 दिनों के लिए बढ़ गई थी. अभी हाल में उन्हें मंडोली जेल से तिहाड़ में शिफ्ट किया गया है. तब जेल के बाहर पुलिसवाले उनके साथ फोटोसेशन करवाते देखे गए थे. जिसपर काफी सवाल उठे थे. तिहाड़ की जेल नंबर-2 में सुशील को भेजा गया है. ऐसा सुरक्षा कारणों से किया गया था, ऐसा बताया जाता है.

मारपीट के बाद गई थी सागर की जान

चार मई की रात को सागर संग सुशील कुमार की जमकर मारपीट हुई थी. उस मारपीट के बाद ही सागर की हालत खराब हुई और उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद 23 मई को पुलिस ने सुशील को गिरफ्तार किया था. यह लड़ाई मॉडल टाउन में मौजूद सुशील के एक फ्लैट को लेकर बताई जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें