scorecardresearch
 

Punjab के कपूरथला में फौजी पति पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप, रेलवे पुलिस में थी महिला

Punjab News: परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है. उन्होंने मीडिया को कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी दी हैं, जिसमें आरोपी योगेश अपनी पत्नी की हत्या की धमकी दे रहा है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फौजी पति पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप
  • पंजाब के कपूथला कैंट इलाके का यह मामला

Punjab News: पंजाब के कपूरथला कैंट इलाके में एक फौजी पर अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. आरोपी शख्स आर्म्स रेजीमेंट में कॉन्स्टेबल रैंक पर तैनात है. वहीं उसकी पत्नी रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) की कर्मचारी थी. पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. 

मृतक महिला की पहचान अंबिका के रूप में हुई है. वर्तमान में आरपीएफ कर्मचारी के तौर पर उसकी ड्यूटी लखनऊ में थी. महिला का शव गत शाम मिलिट्री कैंट के अधिकारियों की ओर से कपूरथला पुलिस के हवाले करते हुए बताया कि मृतक महिला अंबिका आधिकारिक छुट्टी पर अपने पति योगेश के पास आई हुई थी, जहां उसने आत्महत्या कर ली. 

हालांकि, रविवार को जब उसके परिजनों कपूरथला आए तो उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी अंबिका की हत्या की गई है. उन्होंने मीडिया को कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी दी हैं, जिसमें आरोपी योगेश अपनी पत्नी अंबिका की हत्या की धमकी दे रहा है. 

अंबिका के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है. लड़के वाले पिछले लंबे समय से 21 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. उसे जान से मारने की धमकी देते थे. उनकी बेटी ने मरने से पहले वीडियो कॉल कर दिखाया था कि योगेश ने उसके सिर पर बोतले फोड़ी है और बाद में उसकी हत्या कर दी.

कपूरथला पुलिस ने मृतका अंबिका के माता-पिता के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस ने उनसे वो ऑडियो रिकॉर्डिंग भी ले ली है. एसएचओ मनदीप कौर ने बताया की सारे मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें