scorecardresearch
 

रांची में बंदूक की नोक पर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटे 25 लाख के गहने

Ranchi News: रांची में दिनहाड़े 25 लाख रुपये की लूट ने हर किसी को हैरान कर दिया. बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में आए थे और थोड़ी देर रुकने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजधानी रांची में दिनहाड़े 25 लाख रुपये की लूट
  • बदमाशों ने बंदूक की नोक पर दिया वारदात को अंजाम

झारखंड की राजधानी रांची में लालपुर थाना क्षेत्र स्थित कंगन ज्वेलर्स में अपराधियों ने 25 लाख रुपये के गहने लूट लिए. ग्राहक बनकर आए तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है और नाकेबंदी कर अपराधियों के तलाश में जुटी हुई है.

लालपुर रांची का व्यस्तम इलाकों में से एक है. यहां ट्रैफिक इतनी होती है कि गाड़ियां रेंगती हैं. ऐसे में दिनदहाड़े अपराधियों का जेवर दुकान में ग्राहक बनकर आना और हथियार के बल पर पूरी दुकान लूट लेना वाकई हैरत में डालने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, लालपुर थाना क्षेत्र के वर्धमान कंपाउंड स्थित कंगन ज्वेलर्स में तीन अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे थे. गहने दिखाने के बहाने वह काफी देर तक दुकान में बैठे रहे. इसी दौरान एक अपराधी ने पिस्टल निकाल लिया और जेवर दुकान के मालिक और कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों रुपये के जेवर लूट लिए.

लूटने के बाद अपराधी तेज गति से बाइक चलाते हुए मौके से फरार हो गए. कंगन ज्वेलर्स के मालिक का पास में ही कपड़े की भी दुकान है. अपराधी वहां से साड़ियां भी लूटकर ले गए. लूट की सूचना मिलते ही लालपुर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है. राजधानी में नाकेबंदी कर जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें