scorecardresearch
 

MP: समाजसेवी पर 4 दिन में रेप की दूसरी FIR, वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल

ग्वालियर में एक लड़की ने बड़े कारोबारी पर रेप का मामला दर्ज कराया है. लड़की का आरोप है कि जब वो नाबालिग थी तो उसके साथ कारोबारी ने अपने फ्लैट पर नशीला पदार्थ मिलकर उसके साथ कोई बार रेप की घटना को अंजाम दिया था.

कारोबारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कारोबारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कारोबारी ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म
  • अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा बलात्कार
  • पानी में नशीला पदार्थ पिला करता था रेप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक रेपा का मामला सामने आया है. जहां पर मॉर्डन ब्रेड फैक्ट्री और अनमोल आटा के संचालक और समाज सेवी धर्मवीर भदोरिया के खिलाफ चार दिन में दूसरा रेप का मामला दर्ज कराया गया है. पीड़ित लड़कियों का आरोप है कि पानी में नशीला पदार्थ मिलकर उन्हें पहले बेसुध किया गया. फिर उनके कपड़े उतारे गए और दुष्कर्म किया गया. इस घटना का वीडियो बनाकर आरोपी लड़कियों को ब्लैकमेल करता रहा. 

लड़की ने कारोबारी पर लगाया रेप का आरोप

इस घटना से पहले यूपी की रहने वाली एक लड़की ने भी इस बड़े उद्योगपति के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का मामला महिला थाने में दर्ज कराया था. पीड़िता यूपीएसी की तैयारी करने ग्वालियर आई थी. आरोपी इस नाबालिग लड़की को अपने गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में स्थित रजनीगंधा अपार्टमेंट में ले गया था. जहां पर उसने पानी में लड़की को नशीला पदार्थ पिला दिया था. जिसके बाद लड़की बेसुध हो गई थी उसके बाद धर्मवीर भदोरिया ने रेप की घटना को अंजाम दिया था. 

नशीला पदार्थ पिला कर रिया रेप 

पीड़िता का आरोप है कि जब उसके साथ रेप किया गया था तब वो नाबालिग थी लेकिन अब उसकी उम्र 18 वर्ष है. ग्वालियर पुलिस को एक वीडियो मिला है, जिसमें भदौरिया गलत काम करता दिखाई दे रहा है. अपने बड़े रसूख और बड़े लोगों से जान पहचान की वजह से अब तक बचता रहा है. लड़की आरोप है कि कमरा दिलाने के बहाने से वो अपने फ्लैट में ले गया था और उसके साथ रेप किया था. लड़की ने धर्मवीर भदोरिया की करतूत से जुड़ा एक अश्लील वीडियो भी पुलिस को सौंपा है जिसमें उसके साथ गंदी हरकत करता धर्मवीर दिखा है

कमरा दिलाने के बहाने नाबालिग लड़की के साथ रेप 

वहीं इस मामले की में महिला थाना पड़ाव की एसआई रश्मि भदौरिया ने बताया कि एक 18 साल की बालिका ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जब वो साल 2018 में 16 साल की थी. तब एक व्यक्ति ने पहले उसने कहा कि वो उसे गोद लेगा. पिता के रूप में उसे पढ़ाता था और उसे अपने घर पर बुलाने लगा. फिर उस नाबालिग लड़की साथ उसने अपने घर पर कई बार शारिरीक संबंध बनाए.

बच्ची काफी डरी हुई थी इसलिए वो किसी को बता नहीं पाई. ऐसा उसके साथ पिछले दो साल से चलता रहा था और सितंबर 2020 से लड़की आरोपी से मिली नहीं है. जब लड़की अपने दोस्त को इस घटना के बारे में बताया तो वो हिम्मत करके थाने में रिपोर्ट दर्ज करने आई. आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.   

आरोपी की तलाश में पुलिस जगह जगह छापे मार रही है 

इस मामले पर एसपी अमित सांघी का कहना है कि गोला का मंदिर पुलिस ने धर्मवीर भदोरिया के खिलाफ पॉस्को एक्ट बलात्कार सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है.  पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें