scorecardresearch
 

जयपुरः नर्स ने लगाया डॉक्टर पर रेप का आरोप, नाइट ड्यूटी के दौरान हुई वारदात

जयपुर के एक निजी हॉस्पिटल में काम करने वाली युवती के साथ डॉक्टर के रेप करने का मामला सामने आया है. युवती ने आरोपी डॉक्टर पर रात में ड्यूटी के दौरान डरा धमकाकर रेप करने और मारपीट का आरोप लगाया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नर्स ने रेप और मारपीट का आरोप लगाया
  • मामला दर्ज होने के बाद से ही डॉक्टर फरार

जयपुर के एक प्रतिष्ठित हॉस्पिटल में काम करने वाली युवती के साथ डॉक्टर के रेप करने का मामला सामने आया है. युवती ने डॉक्टर मुरारी पर रात में ड्यूटी के दौरान डरा धमकाकर रेप करने और मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवती का मेडिकल करवा कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

शास्त्री नगर थानाधिकारी दिलीप सिंह मामले की जांच कर रहे हैं. यह हॉस्पिटल सुभाष नगर शॉपिंग सेंटर शास्त्री नगर जयपुर में मौजूद है. घटना के बाद पीड़िता ने इस बारे में डॉक्टर के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है. तब जाकर यह मामला सामने आया.

इसे भी क्लिक करें --- मध्य प्रदेश के बैतूल में 47 गांव ऐसे, जहां एक भी शख्स ने नहीं लगवाई वैक्सीन

दूसरी ओर, केस दर्ज होने के बाद से डॉक्टर फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. थानाप्रभारी दिलीप सिंह मुकदमे की जांच कर रहे हैं. पुलिस की मानें तो पीड़िता पिछले कुछ समय से इस अस्पताल में नर्सिंग स्टॉफ की नौकरी कर रही है.

इसी अस्पताल में रेप का आरोपी डॉ. मुरारी भी रेजीडेंट डॉक्टर है. कल रात पीड़िता की हॉस्पिटल में नाइट ड्यूटी थी. तब डॉक्टर मुरारी भी वहां मौजूद था. इसी दौरान युवती को अकेला पाकर मुरारी की नीयत खराब हो गई. फिर उसे जबरन एक कमरे में ले जाकर रेप किया. उसके बाद उसे धमकाया और फिर छोड़कर चला गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें