scorecardresearch
 

धौलपुर में अपहरण के बाद किया गया 19 साल की लड़की का रेप, आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

राजस्थान के धौलपुर से एक रेप का मामला सामने आया है. जहां पर एक 19 साल की लड़की का पहले अपहरण किया गया फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 19 साल की लड़की का बलात्कार
  • लड़की का पहले किया अपहरण, फिर रेप
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 19 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 13 अगस्त 2020 को युवती का अपहरण कर उसे कहीं बाहर ले गया था. जहां उसने लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

19 साल की लड़की का अपहरण कर किया रेप 

22 अगस्त 2020 को लड़की के भाई ने अपनी बहन का अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज कराया था. पीड़िता के भाई ने गांव के ही रहने वाले देवेश मीणा पर बहन का अपहरण और उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया था. इसी आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ऐसे आया आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपहरण, छेड़छाड़ और दुष्कर्म संबंधी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और लड़की की निशानदेही पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें