scorecardresearch
 

मेरठः प्रेमी ने फोन कर महिला को बुलाया, दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस कार को भी बरामद कर लिया गया है जिसमें रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस हरेक एंगल से जांच कर रही है.

मेरठ में कार में महिला से रेप (फोटो-Getty Images) मेरठ में कार में महिला से रेप (फोटो-Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार में महिला से रेप का मामला सामने आया
  • तीन लोगों पर महिला से रेप का है आरोप
  • इस केस में दो आरोपी किए गए हैं गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. सीतापुर और बलिया के बाद मेरठ में कार में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती है. वह जब घर जा रही थी, उसी समय की यह वारदात है. यह घटना सोमवार रात की है. तीन लोगों पर महिला से गैंगरेप का आरोप लगाया गया है. 

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस कार को भी बरामद कर लिया गया है जिसमें इस घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस हरेक एंगल से जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि फोन कॉल से हुई दोस्ती के बाद महिला से धोखा किया गया. आरोप है कि प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है. यह थाना मेडिकल क्षेत्र का मामला है. महिला एक अस्पताल में वार्ड आया है.

बता दें कि इससे पहले सीतापुर में किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया था. इलाके के ही पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि गैंगरेप के बाद वारदात का अश्लील वीडियो भी आरोपियों ने बनाया था. पीड़िता ने मामले में पुलिस पर एक सप्ताह तक लीपापोती करने का भी आरोप लगाया है. इस केस में एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी तलाशी की जा रही है. 

इसी तरह, बलिया में गैंगरेप की एक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि दरिंदों ने पहले लड़की को मारा-पीटा, फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. जिले के एसपी ने कहा है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें