scorecardresearch
 

राजस्थान: डोडा तस्करी करते पकड़ा गया पुलिस कॉन्स्टेबल, 23 किलो डोडा व कार बरामद

राजस्थान के जोधपुर (Rajasthan Jodhpur) में एक पुलिस कॉन्स्टेबल (Police constable) को डोडा तस्करी (smuggling doda) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जांच के दौरान कॉन्स्टेबल की कार से 23 किलो डोडा बरामद किया गया. पुलिस ने इस कार्रवाई को मुखबिर की सूचना पर अंजाम दिया.

X
डोडा तस्करी करते हुए पकड़ा गया पुलिस कांस्टेबल.   (Representative image) डोडा तस्करी करते हुए पकड़ा गया पुलिस कांस्टेबल. (Representative image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कॉन्स्टेबल को डीसीपी ने किया निलंबित
  • मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

राजस्थान के मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर की पुलिस (Jodhpur police) एक बार फिर सुर्खियों में है. जोधपुर पुलिस ने डोडा तस्करी (Smuggling Doda) के आरोप में एक कॉन्स्टेबल (Constable) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कॉन्स्टेबल की कार और 23 किलो डोडा जब्त किया है. पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया कि हमें पुलिस कंट्रोल रूम से जानकारी मिली थी कि पुलिस कमिश्नरेट का एक पुलिसकर्मी अपनी कार में डोडा तस्करी कर रहा है. कॉन्स्टेबल कुड़ी  की ओर आ रहा है. इस सूचना के बाद नाकाबंदी की गई. नाकाबंदी के दौरान पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवाया, जिसे कॉन्स्टेबल हरि विश्नोई चला रहा था. हरि विश्नोई जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में चेतक का ड्राइवर रह चुका था.

SHO ने थाने भिजवा दी कार, मिला बोरे में भरा पोस्ता

उसे सभी पुलिसकर्मी भी जानते हैं. जांच के दौरान उसने कहा कि गाड़ी में कुछ नहीं है, लेकिन एसीपी जयप्रकाश अटल ने कॉन्स्टेबल व उसकी कार को कुड़ी भगतासनी थाने भिजवा दिया. SHO पुलिस थाना कुड़ी भगतासनी जोधपुर मनीष देव ने कहा कि थाने में उसकी कार की तलाशी ली गई, जिसमें एक बोरे में 23 किलो डोडा पोस्ता मिला.

कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने उसे डोडा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया कि पुलिसकर्मी के तस्करी में लिप्त होने की सूचना डीसीपी हेड क्वार्टर भिजवा दी है. इसके बाद डीसीपी हेडक्वार्टर ने तुरंत प्रभाव से कांस्टेबल हरि विश्नोई को निलंबित कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें