scorecardresearch
 

राजस्थान: शादी का झांसा देकर 2 साल तक युवती से रेप का आरोप, केस दर्ज

आरोपी ने युवती को 9 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया, फिर शादी का झांसा देकर 2 साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया. पुुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई की रहने वाली है लड़की
  • पुलिस ने दर्ज किया केस

महाराष्ट्र की रहने वाली एक युवती को चूरू जिले के राजगढ़ में बंधक बनाकर दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. चूरू एसपी से न्याय की गुहार लगाने के बाद अब आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. आरोपी ने युवती को पहले 9 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

आरोप के मुताबिक, आरोपी ने युवती को 9 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया, फिर शादी का झांसा देकर 2 साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया.

पीड़िता ने राजगढ़ थाने में दी गयी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी बलबीर राजगढ़ के ढढाल गांव का रहने वाला है, जो पांच साल पहले मुंबई में कपड़े का काम करता था. 

युवती की आरोपी से मुंबई में जान पहचान हुई जो दोस्ती में बदल गयी. साल 2019 में आरोपी जब अपने गांव आया हुआ था तो उसने युवती को राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अपने गांव बुला लिया. युवती जब उसके गांव आ गयी तो आरोपी बलबीर ने रात को उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

9 दिनों तक आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा और मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और दो साल तक रेप करता रहा. कुछ दिनों पहले युवती के पिता की बरसी होने पर वह मुंबई चली गयी लेकिन अब जब वापस गांव ढढाल आयी तो आरोपी किसी दूसरी युवती के साथ भाग गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें