scorecardresearch
 

Patna Model: 36 साल की मॉडल मोना राय की मौत, बेटी के सामने बदमाशों ने मारी थी गोली

पटना में 36 वर्षीय मॉडल मोना राय की मौत हो गई है. उसे बीते मंगलवार को दो अपराधियों ने गोली मार दी थी. इस मामले में पुलिस अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

X
मोना राय (फाइल फोटो) मोना राय (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंगलवार को मारी थी गोली
  • अस्पताल में भर्ती थी मोना

पटना में 36 वर्षीय मॉडल मोना राय (Mona Roy) जिंदगी की जंग हार गईं. उन्होंने रविवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया. मोना को बीते मंगलवार को दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी.

गोली लगने के बाद से ही मोना अस्पताल में भर्ती थीं, रविवार को उनकी मौत हो गई. घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. 

कब हुई थी घटना?

मोना को मंगलवार रात दो अज्ञात अपराधियों ने राजधानी के राजीव नगर थाना के अंतर्गत राम नगरी कॉलोनी इलाके में गोली मार दी थी. घटना उस वक्त घटी जब रात के तकरीबन 10 बजे मोना अपनी 11 साल की बेटी के साथ दुर्गा पूजा से वापस घर लौट रही थीं.

मोना अपनी बेटी के साथ जैसे ही घर के गेट पर पहुंचीं, वहां पहले से ही मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे. उन्होंने मोना को गोली मारी और वहां से फरार हो गए. मोना को कमर में गोली लगी थी. इस घटना में उनकी बेटी बाल-बाल बच गई थी.

अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

मॉडल की हत्या के मामले में पटना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं और किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कई अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही थी मगर अब मोना की मौत के बाद इस मामले की जांच और मुश्किल हो गई है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की कोशिश कर रही है मगर अब तक उसके हाथ खाली हैं.

मोना पटना की एक मशहूर मॉडल थीं और 2021 में मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार में रनर अप रह चुकी थीं. मोना पिछले कुछ सालों से टिकटॉक पर वीडियो बनाकर काफी लोकप्रिय हो गई थीं. जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग का मौका मिला था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें