scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: छत पर लहराया पाकिस्तानी झंडा! मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज

मकान की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराने का मामला जैसे ही सामने आया, वैसे ही प्रशासन हरकत में आ गया. राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मौके का पंचनामा बनाया.

घर पर पाकिस्तान का झंडा लहराने का दावा घर पर पाकिस्तान का झंडा लहराने का दावा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत पर लहराया पाकिस्तानी झंडा
  • पुलिस ने मकान मालिक को पकड़ा
  • मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज

मध्य प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के देवास में एक घर पर पाकिस्तान का झंडा लहराया गया है. जिसके बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में मकान मालिक पर केस भी दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के देवास के निकट शिप्रा में एक मकान की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराए जाने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना को लेकर प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. जिसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही राजस्व अमला मौके पर पहुंचा.

मकान की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराने का मामला जैसे ही सामने आया, वैसे ही प्रशासन हरकत में आ गया. राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मौके का पंचनामा बनाया. इसके बाद औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

लहराया गया झंडा

कहां से आया झंडा?

आरोपी मकान मालिक का नाम फारुख खां है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 153A के तहत केस दर्ज किया है. लोक शांति में विघ्न डालने या ऐसी संभावना होने को लेकर पुलिस ने कार्रवाई कर झंडा जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि झंडा आरोपी फारुख खां के बेटे ने लगाया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि यह झंडा कैसे और कहां से आया और कौन लाया.

(शकील खान की रिपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×