scorecardresearch
 

गलत पिज्जा आने पर गुस्से में पिता ने 6 माह के मासूम को जमीन पर पटका, हुई मौत

ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स ने अपने मासूम बच्चे को इसलिए मार डाला, क्योंकि उसे गलत पिज्जा डिलीवर किया गया था. इसके अलावा साथ में कोल्ड ड्रिंग की बोतल भी नहीं आई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता ने मासूम बच्चे को उतारा मौत के घाट
  • गलत पिज्जा आने पर हो गया था आगबबूला
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

ऑस्ट्रेलिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मामूली बात को लेकर एक शख्स ने अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी इस बात से इतना नाराज हो गया कि उसे गलत पिज्जा डिलीवर किया गया था. इसके अलावा कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी नहीं आई थी. शख्स ने पहले बेरहमी से अपने बच्चे को पीटा, फिर मासूम को जमीन पर पटककर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

यह घटना अप्रैल 2020 की है. लेकिन इसके बारे में करीब डेढ़ साल बाद मां ने अपने बच्चे के साथ हुई बर्बरता के बारे में एक इंटरव्यू में बताया. वहीं इस मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद आरोपी पिता को 8 साल 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. 

बर्बरता के साथ पिटाई भी की

डेली स्टार के मुताबित यह घटना ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया की है. बच्चे की मां चेल्सी स्मिथ ने बताया कि उसका पति एवेंडर विल्सन ने बड़ी बर्बरता के साथ उसे पीटा और अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने पिज्जा ऑर्डर किया था. जैसे ही घर पर  पिज्जा आया वो उसे देखकर आगबबूला हो गया. क्योंकि जो पिज्जा उसने ऑर्डर किया था उसमें वो नहीं था. इसके अलावा पिज्जा के साथ कोल्ड ड्रिंक भी नहीं थी. फिर उसने मुझे बच्चों के सामने मारना शुरू कर दिया. 

6 माह के मासूम को हवा में उछालता रहा आरोपी पिता

पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने बाल पकड़कर उसे जमीन पर घसीटा, फिर पसलियों और पेट पर जोर-जोर से मुक्के मारे. इसके बाद भी वो शांत नहीं हुआ और छह महीने के बेटे को उठाया और हवा में उछालने लगा. ऐसा वो काफी देर तक करता रहा. इस दौरान बच्चा का सिर जमीन से टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया है.

जमीन पर सिर टकराने से हुई बच्ची की मौत  

आरोपी पिता अपने मासूम बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि सिर में चोट लगने से बच्चे की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद कुछ दिन तक बच्चे की मां खामोश रही. इसके बाद हिम्मत जुटाकर उसने पुलिस को इस घटना के बारे बताया. कोर्ट ने एवेंडर विल्सन को अपने बच्चे की हत्या का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है.

मां ने पुलिस को बताई पूरी कहानी

मां चेल्सी स्मिथ ने बताया कि बच्चे की हालात देख पिता एवेंडर विल्सन रुका और उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन 45 मिनट के अंदर ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि सिर पर चोट लगने की वजह से बच्चा सदमे में चला गया और इसी के चलते उसकी मौत हो गई. इस हादसे के दो हफ्ते तक बच्चे की मां चेल्सी स्मिथ खामोश रहीं, फिर उन्होंने हिम्मत जुटाकर पुलिस को पूरी कहानी बताई. कोर्ट ने एवेंडर विल्सन को अपने बच्चे की हत्या का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें