scorecardresearch
 

राजस्थान: पानी के टैंक में डालकर पिता ने की 6 साल के मासूम की हत्या, आरोपी फरार

बाड़मेर से एक खौफनाक तस्वीर सामने आई है. जहां पर एक बाप ने अपने 6 साल के मासूम बेटे की पानी के टैंक में डालकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है. हत्या के बाद से पिता फरार चल रहा है.

पिता ने की 6 साल के मासूम की हत्या (फोटो आजतक) पिता ने की 6 साल के मासूम की हत्या (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता ने की मासूम बेटे की हत्या
  • पानी के टैंक में 6 साल के बेटे को डुबोया
  • पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुटी

राजस्थान के बाड़मेर से एक खौफनाक तस्वीर सामने आई है. जहां पर एक बाप ने अपने 6 साल के मासूम बेटे की पानी के टैंक में डालकर हत्या कर दी. इस वारदात ने लोगों को हैरान कर दिया है. आखिर कैसे कोई अपने मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार सकता है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. हत्या करने के बाद से आरोपी पिता फरार चल रहा है. 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति जेहाराम पिछले लंबे समय से उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था. गुरुवार शाम 7 बजे उसने मेरे और बच्चों को मारा और मेरे छह साल के लड़के विक्रम को मुझसे छीन लिया. उसके बाद देर रात पानी के टैंक में डालकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

पिता ने की 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या 

मृतक बच्चे के मामा का कहना है कि आरोपी जेहाराम पिछले लंबे समय से अपने ससुर को जान से मारने की धमकियां भी दे रहा है. कुछ दिन पहले आरोपी द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों की मारपीट करने पर बायतु थाने में रिपोर्ट कराई गई थी. इसके बाद सामाजिक स्तर पर समझौता करवाया लिया गया था. 

पिता ने मासूम बेटे को पानी के टैंक में डुबोया (फोटो आजतक)
पिता ने मासूम बेटे को पानी के टैंक में डुबोया (फोटो आजतक)

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 
 
वहीं बायतु थानाधिकारी ललित चौधरी ने इस घटना पर कहा कि गांव वालों के सहयोग से पानी के टैंक से शव को निकाल लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित कर दी हैं. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें