scorecardresearch
 

बिहार: ठेले को पलटा, फिर की सब्जी वाले की पिटाई, पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

छपरा से पुलिस की गुंडागर्दी की एक तस्वीर सामने आई है. जहां पर एसपी दफ्तर के पास एक पुलिसकर्मी ने ठेले पर सब्जी बेचने वाले की लाठी से जमकर पिटाई कर दी. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

X
 पुलिसकर्मी ने बीच सड़क सब्जी विक्रेता को जमकर पीटा
पुलिसकर्मी ने बीच सड़क सब्जी विक्रेता को जमकर पीटा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिसकर्मी ने बीच सड़क सब्जी विक्रेता को पीटा
  • पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

बिहार के छपरा से पुलिस की गुंडागर्दी की एक तस्वीर सामने आई है. जहां पर एसपी दफ्तर के पास एक पुलिसकर्मी ने ठेले पर सब्जी बेचने वाले की लाठी से जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने सब्जी विक्रता को आगे जाने से रोका था. जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई पहले पुलिसकर्मी ने ठेला पलट दिया फिर सरेआम उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

यह मामला गुरुवार 26 अगस्त दोपहर का है. छपरा शहर की VIP सड़क समाहरणालय रोड जहां पर सारण जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत तमाम अधिकारियों के दफ्तर हैं.  उस सड़क किनारे एक ठेले वाला टमाटर बेच रहा था. डयूटी पर तैनात ट्रैफिक जवान से ठेला हटाने को कहा जिस पर दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया. उसी दौरान पुलिसकर्मी ने ठेले वाले की जमकर पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

ठेले वाली की पिटाई के बाद पुलिस ने उसे टाउन थाने में ले जाकर बंद कर दिया. पुलिसकर्मी का कहना है कि सब्जी बेचने वाले लड़के ने उस पर हाथ उठाया है. लेकिन सब्जी विक्रेता का कहना है उसकी पुलिसकर्मी ने जिस चीज से उसे मार रहे है थे उसी से उनके हाथ में चोट लगी है. 

पुलिसकर्मी ने बीच सड़क सब्जी विक्रेता को पीटा

पुलिस की गुंडागर्दी का यह कोई पहला मामला नहीं है. आमतौर पर पुलिस सड़क पर ठेला लगाकर अपना घर चलाने वाले गरीब लोगों के साथ इस तरह का बर्ताव करती है. पुलिसकर्मी की इस हरकत पर लोगों में गुस्से का माहौल है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें