scorecardresearch
 

झारखंड: गढ़वा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपी ने रातभर अपने घर पर कैद रखा

गढ़वा में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर से उसने पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इस मामले में दो नाबालिग को हिरासत में रखकर कोर्ट में पेश कर दिया है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ रेप
  • रातभर घर में कैद करके रखा
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

झारखंड के गढ़वा जिसे एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बलात्कारी ने लड़की को रातभर अपने घर में कैद रखा. इस संबंध में विशुनपुरा थाना में अपनी शिकायत में नाबालिग लड़की ने बताया कि शनिवार 5 सितंबर की शाम खेत में वो घास लेने गई थी. इस दौरान गांव के ही रितेश सिंह उर्फ रीतू सिंह अपने दो साथियों के साथ उसे पकड़कर जंगल ले गया और उसके हाथ बांधे फिर बलात्कार किया. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बताया कि इतना ही नहीं दरिंदों ने उसे अपने घर ले जाकर घर में रात भर बंद रखा. सुबह आरोपी के दादा ने पीड़ित के घर जाकर बताया कि तुम्हारी बेटी हमारे घर पर है.  इसके बाद मेरे पिता जी मुझे आकर ले गए. मैंने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. 

नाबालिग लड़की के साथ रेप 

थाना प्रभारी चुनवा उरांव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. घटना में शामिल दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है लेकिन घटना का मुख्य आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. 

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

इस घटना से लड़की के घर में मातम का माहौल है परिवार से सभी लोग परेशान हैं. इस संबंध में दिलीप खलखो, एसडीपीओ, नगर उंटारी, गढ़वा ने बताया कि घटना में दो नाबालिग लोगों को गिरफ्तार कर जुबेनाइल कोर्ट रांची भेज दिया गया है, जबकि मुख्य अभियुक्त के खिलाफ छापेमारी जारी है. उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें