scorecardresearch
 

आगरा: बहन के साथ छेड़छाड़ पर नहीं हुआ एक्शन, भाई ने लगाई आग, बहन बोली-झूठा है भाई

आगरा में एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे युवक ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिवक्ताओं ने उसे बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

युवक ने एसएसपी ऑफिस के बाहर लगाई आग (फोटो आजतक) युवक ने एसएसपी ऑफिस के बाहर लगाई आग (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक ने लगाई खुद को आग
  • बहन बोली नशेड़ी है मेरा भाई
  • पुलिस इस मामले की जांच में जुटी

आगरा में एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे युवक ने खुद को आग लगा ली. युवक को जलता देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिवक्ताओं ने उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. आरोप है कि बहन से छेड़छाड़ के आरोपियों पर कार्रवाई न होने के कारण उसने यह कदम उठाया है.  

बताया जा रहा है कि युवक का नाम अमित है और वो कमलानगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. अपनी बहन से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा था. वहीं अमित की बहन का कहना है कि उसके भाई द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं. उसके साथ किसी ने कोई छेड़छाड़ नहीं की है. वो कोई काम धाम नहीं करता है और नशे का आदि है.  

युवक ने लगाई खुद को आग 

इस घटना पर एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. युवक को सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

देखें: आजतक LIVE TV

आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि युवक ने बहन से छेड़खानी की बात कही है. इस मामले की जांच एएसपी हरीपर्वत को दे दी गई है. वहीं युवक की बहन से जब पुलिस ने बात की तो उसका कहना था कि भाई अमित कुछ करता नहीं है. हमेशा घर में झगड़ा करता है, उसने ऐसा क्यों किया समझ नहीं आ रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें