scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: व्यापारी ने हफ्ता देने से किया मना तो गुंडों ने घर पर बोला हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

उल्हासनगर में एक व्यापारी ने 10 हजार रुपये का हफ्ता नहीं दिया तो व्यापारी के घर पर कुछ गुंडों ने बीयर और कोल्ड ड्रिंक की बोतल से हमला कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • व्यापारी से मांगा था दस हजार रुपये हफ्ता
  • घटना के बाद आरोपी फरार
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

महाराष्ट्र के कल्याण लोकसभा क्षेत्र में दिन-ब-दिन अपराध बढ़ता जा रहा है. कुछ दिन पहले कल्याण के पूर्व कैलाशनगर में कुछ युवकों का गुंडागर्दी वाला वीडियो वायरल हुआ था, अब उल्हासनगर में एक व्यापारी ने 10 हजार रुपये का हफ्ता नहीं दिया तो व्यापारी के घर पर कुछ गुंडों ने बीयर और कोल्ड ड्रिंक की बोतल से हमला कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

व्यापारी का नाम धीरज वलेचा है. उल्हासनगर कैंप नंबर 4 में उसकी किराने की दुकान है. हफ्ता मांगने वाला आरोपी नवीन केशवानी भी उसी इलाके में रहता है. आरोपी ने धीरज से हफ्ता मांगते हुए कहा था कि तुम व्यापार में बहुत पैसा कमाते हो, मुझे हर महीने दस हजार हफ्ता चाहिए, लेकिन धीरज ने हफ्ता देने से इनकार कर दिया. इसलिए आरोपी नवीन केशवानी गुस्से में आ गया और चार अन्य लोगों को अपने साथ लेकर धीरज के घर पर बीयर और कोल्ड ड्रिंक की बोतलें फेंकी.

हमले में कोई हताहत नहीं हुआ, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद से व्यापारी धीरज डर गया है और मांग की है कि अपराधी नवीन को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. घटना के बाद नवीन केशवानी और उसके साथियों के खिलाफ विट्ठलवाड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें