scorecardresearch
 

महाराष्‍ट्र: बीड में 400 लोगों पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप, 3 गिरफ्तार

Maharashtra Beed Rape: महाराष्‍ट्र के बीड जिले में दुष्‍कर्म की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग लड़की के साथ 6 महीने के अंदर 400 लोगों द्वारा दुष्‍कर्म का आरोप है.

Maharashtra Beed Rape Maharashtra Beed Rape
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीड में सामने आई शर्मनाक घटना
  • आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

Maharashtra Beed Rape: महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के बीड में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग के साथ पिछले कई महीनों से दुष्‍कर्म हो रहा था, दुष्‍कर्म करने वाले एक, दो, तीन नहीं बल्कि 400 लोग थे.  इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस के हाथ पांव भी फूल गए. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि 16 साल की लड़की के साथ 6 महीने में 400 से अधिक लोगों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस पूरे मामले के बारे में बीड के एसपी राजा रामास्‍वामी ने जानकारी दी, उन्‍होंने बताया कि इस नाबालिग लड़की के साथ 400 लोगों द्वारा बलात्‍कार का मामला आया है. रामा स्‍वामी ने बताया कि ये सब कुछ पिछले 6 महीनों से चल रहा था. इसमें पुलिसवाले भी शामिल थे. जिन्‍होंने इस नाबालिग के साथ ये कुकृत्‍य किया. 


पीड़िता ने बाल कल्याण समिति के प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट को बताया है कि ''मेरे साथ कई लोगों ने दुर्व्यवहार किया है. मैं शिकायत दर्ज करने के लिए कई बार अंबाजोगई पुलिस स्टेशन गई, लेकिन पुलिस अक्सर मेरा पीछा करती थी. मेरी बात सुनने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.  इतना ही नहीं मुझे एक पुलिस कर्मचारी ने प्रताड़ित भी किया है.''

हालांकि, अब इस मामले में एक्शन हो गया है. अब तक पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस नाबालिग की शादी भी हो चुकी है. पीड़िता दो माह की गर्भवती है. उसके बयान के आधार पर चाइल्‍ड मैरिज एक्‍ट, दुष्‍कर्म, छेड़खानी और पॉस्‍को के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

(रोहिदास हटागले के इनपुट के साथ)
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×