scorecardresearch
 

लखनऊ: PUBG के लिए 16 साल के लड़के ने पहले मां की हत्या की, फिर दोस्तों को बुलाकर करने लगा पार्टी

लखनऊ के पीजीआई इलाके में 16 साल के बेटे ने मां के सिर में पिस्टल से सटाकर एक गोली मारी और कहा, 'बस हो गया...अब नहीं ...' हत्या के बाद उसने अपने दो दोस्तों को बुलाकर पार्टी भी की.

X
सांकेतिक तस्वीर
5:41
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 16 साल के बेटे ने की मां की हत्या
  • PUBG खेलने को लेकर था विवाद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बेटे ने मां को ही मार डाला. बताया जा रहा है कि नाबालिग बेटे को पबजी गेम खेलने की लत थी. मां रोकटोक करती थी, जो बेटे को इतना नागवार गुजरा कि आधी रात को उसने मां के सिर पर गोली मार दी. सुनकर यकीन नहीं होता, लेकिन लखनऊ पुलिस कह रही है कि यही सच है.

लखनऊ के पीजीआई इलाके में 16 साल के बेटे ने मां के सिर में पिस्टल से सटाकर एक गोली मारी और कहा, 'बस हो गया...अब नहीं ...' हत्या के बाद उसने अपने दो दोस्तों को बुलाकर पार्टी भी की. ऑनलाइन ऑर्डर अंडा करी किया और दोस्तों को खिलाया. इसके बाद फुकरे मूवी देखी. जब दोस्तों ने पूछा कि आंटी कहां हैं? तो उसने कहा- चाची के घर पर.

दरअसल आरोप है कि लखनऊ की यमुनापुरम कॉलोनी में गेमिंग की लत ने एक बेटे को अपनी मां का हत्यारा बना दिया. आरोपी नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसकी मां उसे पबजी गेम खेलने पर रोक टोक करती थी, इसी से खफा होकर उसने रविवार की आधीरात को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी.

मां की मौत के बाद उसने शव को कमरे में बंद कर दिया और छोटी बहन को धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया. पूरे दो दिनों तक मां के शव के साथ इसी घर में बंद रहा. शव से जब बदबू आने लगी तो इसे छिपाने के लिए आरोपी बेटे ने घर में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया. इसके बावजूद पड़ोसियों तक शव की बदबू पहुंच गई.

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, फिर मामले का खुलासा हुआ. लड़के के पिता सेना में हैं और बंगाल में तैनात हैं. इस घर में मां और दोनों बच्चे अकेले ही रहते थे. पिता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर घर में छोड़ी हुई थी. गुस्से से भरे नाबालिग बेटे के हाथ लगी पिस्तौल ने एक हंसता खेलता घर बरबाद कर दिया.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें