scorecardresearch
 

Love, सेक्स और धोखे की कहानी... लड़की ने किया एक लड़की का रेप

गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक लड़की ने जेंडर छिपाकर दूसरी लड़की से रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

X
रेप की आरोपी लड़की गिरफ्तार. रेप की आरोपी लड़की गिरफ्तार.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Facebook पर दोस्ती कर किया किडनैप
  • ग्वालियर ले जाकर बनाई डर्टी पिक्चर
  • लड़की ने किया लड़की से बलात्कार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से लव, सेक्स और धोखे का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लड़की ने दूसरी लड़की से रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी युवती नाबालिग को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ग्वालियर ले गई और वहां उसे 10 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

गोरखपुर जनपद की रहने वाली पीड़िता 10वीं पास है, जबकि आरोपी ग्वालियर की रहने वाली है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती एक लड़की से हुई. दोनों की फेसबुक पर बातचीत होने लगी. फेसबुक फ्रेंड उसे अमीर बनाने का सपना और फिल्मों में काम दिलाने का लालच देने लगी, इसलिए वह उसकी बातों में भी आ गई. 

पीड़िता ग्वालियर पहुंची तो उसे पता चला कि फेसबुक फ्रेंड लड़की एक बड़ी गैंग चलाती है और नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उनके साथ दुष्कर्म करती है. पैसे कमाने के लिए कई तरह के गैरकानूनी काम करवाती है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी लड़की उसे अपने कई दोस्तों के पास भेजती थी. इस दौरान वह किस तरह से बचकर अपनी मौसी को फोन करने में कामयाब रही और अपनी आपबीती बताई.  

वहीं, इस मामले पर गोरखपुर के पिपराइच थाने के दरोगा विकास मिश्रा ने बताया कि किशोरी की नानी ने शिकायत के दौरान दो मोबाइल नंबर दिए, जिन्हें सर्विसलांस पर लिया गया. लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस ग्वालियर पहुंची. आरोपी प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साथ ही पीड़िता ने ग्वालियर में एक टीआई केएन त्रिपाठी पर भी छेड़खानी का आरोप लगाया है, जिसकी जांच चल रही है. पुलिस ने इस प्रकरण में 21 जून को किशोरी के अपहरण का केस दर्ज किया था. पीड़िता को बाल कल्याण समिति भेज दिया है. 

ग्वालियर के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला अपना जेंडर छिपाकर बच्चियों को अपने जाल में फंसाती है. उनके साथ संबंध बनाती है. फिर वीडियो बनाकर उसे बेचती है.  बाद में बच्चियों से भी पैसे की मांग करती है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

(रिपोर्ट- विनीत पांडेय)

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें