scorecardresearch
 

कैश के साथ दुकान से देसी घी, परफ्यूम और चॉकलेट भी चुरा ले गए चोर

डोंबिवली के रामनगर थाना क्षेत्र के राजाजी पथ पर स्थित जय भवानी सुपरमार्केट और मार्टिस मेडिकल स्टोर में देर रात चोरी हो गई. चोरी की घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

X
सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटनाएं. सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटनाएं.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चोरों ने देर रात दिया वारदात को अंजाम
  • चोरी की घटनाएं CCTV में हुईं कैद

मुंबई से सटे डोंबिवली के रामनगर थानाक्षेत्र में दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया. रात के समय चोर शटर तोड़कर दुकानों में घुसे और चोरी करके फरार हो गए. हैरानी की बात ये है कि महज पांच मिनट की दूरी पर पुलिस स्टेशन भी है. फिर भी चोर बेखौफ होकर आए और चोरी करके आराम से फरार भी हो गए.

जानकारी के मुताबिक, चोरी राजाजी पथ स्थित जय भवानी सुपरमार्केट और मार्टिस मेडिकल स्टोर में हुई है. चोरी की ये घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं. बताया जा रहा है कि चोरों ने मार्टिस मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ा और गल्ले से 1 लाख 93 हजार रुपए चुरा लिए. मेडिकल स्टोर की मालकिन नीता मार्टिस का कहना है कि चोरों ने चिकित्सा सामग्री भी चुराई है. उन्होंने चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है.

वहीं जय भवानी सुपरमार्केट में भी चोर शटर तोड़कर अंदर घुसे. लेकिन यहां उन्होंने ऐसी-ऐसी चीजें चुराईं जिसे जानकर हर कोई हैरान है. चोरों ने रुपयों के साथ-साथ दुकान से घी, काजू, बादाम, चॉकलेट और महंगे परफ्यूम चुरा लिए. फिर मौके से फरार हो गए. दुकान के मालिक सुरेश चौधरी ने पुलिस से चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है.

उधर, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज की अच्छे से जांच की जा रही है ताकि चोरों की पहचान की जा सके. उन्होंने चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें