scorecardresearch
 

MP: मालिक को बचाने के लिए किडनैपर्स से भिड़ गया कुत्ता, भागने को कर दिया मजबूर

इंसान के सबसे वफादार दोस्त यानी कुत्ते ने अपने मालिक को किडनैप होने से बचा लिया. उसके मालिक को जब कुछ बदमाश मारपीट कर वैन में डालने लगे तो कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया और बदमाशों को वहां से भागना पड़ा.

X
मालिक को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गया कुत्ता मालिक को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गया कुत्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुत्ते की बहादुरी CCTV कैमरे में कैद हो गई
  • कुत्ते ने मालिक को किडनैप होने से बचाया
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर इंसान के सबसे वफादार दोस्त यानी कुत्ते ने अपने मालिक को किडनैप होने से बचा लिया. उसके मालिक को जब कुछ बदमाश मारपीट कर वैन में डालने लगे तो कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया और बदमाशों को वहां से भागना पड़ा.

कुत्ते ने मालिक को किडनैप होने से बचा लिया 

यह घटना ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के अशोक कॉलोनी की है. इस मामले पर एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि अशोक कॉलोनी में रहने वाले नितिन जब अपने घर पर अकेला था. उस समय एक वैन में सवार होकर चार-पांच बदमाश आए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद बदमाश ने नितिन को वैन में जबरन बैठाकर ले जाने लगे तो उसके पालतू कुत्ते यह सब देख लिया और बदमाशों से अपने मालिक को बचाने के लिए भिड़ गया. 

कुत्ते की बहादुरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते ने बदमाशों ने हमला कर दिया और एक एककर उन पर लपकने लगा. कुत्ते की आक्रामकता से बदमाशों के हौसले पस्त हो गए और नितिन को छोड़ बदमाश वहां से भाग गए. कुत्ते की बहादुरी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है

फिलहाल नितिन की शिकायत पर थाटीपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें