scorecardresearch
 

झांसी: काम करने से किया मना तो हैंडपंप से बांधकर दलित युवक को बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए दो को गिरफ्तार भी कर लिया है.

दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • झांसी के बबीना क्षेत्र का मामला
  • दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए दो को गिरफ्तार भी कर लिया है. इसके साथ ही तीसरे की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है कि तीसरे आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल, बबीना के ग्राम पृथ्वीपुर नयाखेड़ा में एक दलित युवक को बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है. 

यह घटना बुधवार की बताई जा रही है. युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बाद पुलिस हरकत में आई और गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक, पीड़ित सुनील वाल्मीकि पर उसके पड़ोस में रहने वाली महिला और उसके परिवार के लोग उनके यहां जबरन काम करने का दवाब बना रहे थे. जब सुनील ने मना कर दिया तो महिला ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और उसे हैण्डपम्प से बांध दिया. 

बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे मुक्त कराया. पुलिस ने सुनील वाल्मीकि के शिकायती पत्र के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों शकुंतला राजपूत और उधम राजपूत को गिरफ्तार किया है.
फिलहाल पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है और दोनों पक्षों के लोगों के बयान लिए जा रहे हैं. 

सीओ सदर अरुण कुमार चौरसिया के मुताबिक, युवक ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी उससे जबरन काम कराते हैं. उसने जब मना किया तो उसे बांध लिया. इस मामले में आरोपी पक्ष का कहना है कि युवक बुरी नीयत से महिला के घर में घुस गया था. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर लेकर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें