scorecardresearch
 

लखनऊ: इंटर्न ने सीनियर डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

24 साल की इंटर्न ने आरोप लगाया है कि लोहिया संस्थान में ही कार्यरत डॉ मोइन उनको पिछले कुछ वक्त से परेशान कर रहे थे और कमेंट करते थे.

इंटर्न ने सीनियर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप इंटर्न ने सीनियर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में इंटर्न कर रही युवती ने सीनियर डॉक्टर पर लगाया आरोप
  • मामला लखनऊ के राम मनोहर लोहिया संस्थान का है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जूनियर डॉक्टर ने अपने सीनियर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इंटर्न कर रही उस लड़की का आरोप है कि सीनियर ने उसे हॉस्पिटल में अकेला पाकर कमरे में बंद करके अश्लील हरकतें कीं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. मामला लखनऊ के राम मनोहर लोहिया संस्थान का है.

लखनऊ में सरोजनी नगर की रहने वाली वह डॉक्टर MBBS इंटर्नशिप कर रही हैं. 24 साल की इंटर्न ने आरोप लगाया है कि लोहिया संस्थान में ही कार्यरत डॉ मोइन उनको पिछले कुछ वक्त से परेशान कर रहे थे और कमेंट करते थे.

इसके साथ ही उनके फोन और वॉट्सऐप पर मेसेज करके भी परेशान करते थे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि 27 जुलाई को डॉक्टर मोइन ने उन्हें अकेला पाकर बंद कमरे में छेड़छाड़ की. इंटर्न का दावा है कि वह किसी तरह वहां से बचकर घर पहुंची और अपनी मां को सब बताया. इसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई.

हॉस्पिटल ने भी शुरू की जांच

लोहिया संस्थान के पीआरओ राकेश सिंह के मुताबिक, हॉस्पिटल में कार्यरत एक जूनियर डॉक्टर ने आरोप लगाया है और विभागीय जांच भी की जा रही है. अब सीनियर डॉक्टर के खिलाफ 3 डॉक्टर्स की जांच कमेटी बना दी गई है. इस पूरे मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

वहीं डीसीपी ईस्ट जोन संजीव सुमन ने बताया कि सीनियर डॉक्टर के खिलाफ धारा 342 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुकदमा विभूति खंड थाने में दर्ज हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें