scorecardresearch
 

नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़ कर पूछा था 'रेट', दिल्ली पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में नार्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले में दिल्ली पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में छेड़छाड़ के मामले में पांच अरेस्ट
  • नॉर्थ ईस्ट लड़कियों से हुई थी छेड़छाड़

दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में नार्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले में दिल्ली पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर मामले की जांच करने को कहा था. 

जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की और दिनेश राम, आशीष, विकास, नवीन और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद से ही पुलिस आरोपियों को ढूंढने में लग गई थी. लड़कियों का आरोप था कि जब वह पार्टी करके निकल रही थीं, तब वहां मौजूद कुछ लड़कों ने उन पर कॉमेंट किया था और उनका 'रेट' पूछा था.

बता दें कि पीड़िता दार्जलिंग की रहने वाली हैं और तीन दोस्तों के साथ डिफेंस कालोनी के रेस्त्रां के बाहर कैब का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान, कुछ लड़को ने युवती के साथ छेड़खानी की थी. बाद में पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सफदरजंग एनक्लेव थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह पूरी घटना 18-19 जुलाई की रात की है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर एक्शन लेने के लिए कहा था. इसके बाद पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश करने में जुट गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें