scorecardresearch
 

गुमला: प्रेमिका के बात नहीं करने से बौखलाया प्रेमी, किया जानलेवा हमला

गुमला में प्रेमी ने धारदार हथियार से हमला करके प्रेमिका, उसकी मां और बहन को घायल कर दिया. फिर मौके से फरार हो गया. गंभीर हालत के चलते प्रेमिका को गुमला के सदर अस्पताल से रिम्स रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

झारखंड के गुमला में प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं, बीच बचाव कर रही प्रेमिका की मां और बहन पर भी प्रेमी ने जानलेवा हमला किया. मामला रायडीह थाना क्षेत्र के नवागढ़ पतराटोली गांव का है. जानकारी के अनुसार, यहां रहने वाली 18 साल की रोशनी कुजूर का अफेयर डोभडोभी निवासी 21 वर्षीय जॉनसन खेस के साथ चल रहा था.

लेकिन पिछते एक साल से दोनों के बीच बातचीत बंद थी. शुक्रवार को जब रोशनी अपनी मां दोमनिका कुजूर व बहन रोजीमाला कुजूर के साथ खेत में धान काट रही थी, तभी जॉनसन वहां आ धमका. उसने रोशनी से पूछा कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रही है? इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. फिर गुस्से में आकर उसने रोशनी के साथ से हंसिया छीना और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

इससे रोशनी चीखने-चिल्लाने लगी. बीच बचाव के लिए रोशनी की मां और बहन वहां आईं. लेकिन जॉनसन इतने गुस्से में था कि उसने उन दोनों पर भी हमला कर दिया. फिर वहां से फरार हो गया.

आस-पास से गुजर रहे लोगों ने जब यह सब देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. साथ ही तीनों घायलों को गुमला के सदर अस्पताल पहुंचाया. रोशनी की गंभीर हालत देखते हुए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं रोशनी की मां और बहन का सदर अस्पताल में ही इलाज चल रहा है.

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जॉनसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश जारी है. थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि  जॉनसन ने रोशनी की गर्दन, पेट और सिर में कई वार किए हैं जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, रोशनी की मां और बहन के हाथ में चोट लगी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें