scorecardresearch
 

प्रेमी की बाहों में पत्नी को देखकर भड़का पति, फिर हुई चौंकाने वाली वारदात

पूर्णिया में अवैध संबंध के चलते एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी पर लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवैध संबंध के चलते हुई युवक की हत्या
  • पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

बिहार के पूर्णिया से हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद पत्नी ने यह कदम उठाया. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है.  

यह मामला पूर्णिया जिले के रौटा थाना क्षेत्र के चकरपाड़ा गांव का है. मृतक के परिजनों का कहना है कि महिला के गांव के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे. इस बात की जानकारी उसके पति को नहीं थी. एक दिन पति जब काम से अचानक घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी को पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रस्सी से उसका गला घोंट दिया और पोषित कुमार दास की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने के बाद रौटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. थाना प्रभारी जितेंद्र राणा ने बताया कि परिजनों द्वारा मृतक की पत्नी और प्रेमी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दोनों की दस साल पहले शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन महिला के गांव के ही अरविंद महलदार के साथ अवैध संबंध हो गए. इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें