scorecardresearch
 

MP: अवैध शराब बेचने वालों ने दो पुलिसकर्मियों को घेरकर पीटा, वीडियो वायरल

राजगढ़ से दो पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी अवैध शराब की ब्रिकी करने वाले शख्स को पकड़ने गए थे. उसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और उनकी पिटाई कर दी.

दो पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो वायरल दो पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो वायरल
  • अवैध शराब की ब्रिकी रोकने गए थे पुलिसकर्मी

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में अवैध शराब की सूचना पर गए दो पुलिसकार्मियों की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी और उसके रिश्तेदार ने पुलिसवालों को पीट दिया. पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है, घटना के बाद से सभी फरार हैं. 

राजगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा की पहल पर जिले में जमकर होने वाले अवैध शराब कारोबार पर भले ही अंकुश लगा हो, लेकिन अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. कुछ ऐसा ही नजारा कालीपीठ थाना इलाके में हुआ. 

पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो वायरल  

जिले के कालीपीठ थाना क्षेत्र में अवैध शराब की सूचना पर आरोपी को पकड़ने गए दो पुलिसकर्मियों की पिटाई का मामला सामने आया है. पुलिस की पिटाई करने वाले मामले में 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ विभन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी है. आरोपी घर में ताला लगाकर गांव से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. 

सभी हुए आरोपी मौके से फरार 

बता दें, राजगढ़ जिले में अवैध शराब का कारोबार होता है और पहले भी कई मामलों में दबिश देने गई पुलिस पर पथराव और फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद जिले में शराब माफियाओं का दुस्साहस बढ़ा है. 

अवैध शराब की ब्रिकी रोकने गए थे पुलिसकर्मी 

वहीं इस मामले में राजगढ़ के एडीओपी एएस. जमरा का कहना है कि थाना कालीपीठ में प्रधान आरक्षक महेंद्र सिंह अपने साथी आरक्षक के साथ देहात में कर्फ्यू पालन के लिए राउंड पर निकले थे. इस दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कोई व्यक्ति अवैध तरीके से शराब बेच रहा है.

दोनों पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंच गए. इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट की. इस मारपीट में महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 332, 294, 34 तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अन्य लोगों को वीडियो के आधार पर पहचान की जा रही है. सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें