scorecardresearch
 

मनाली के होटल में 'बॉयफ्रेंड' संग थी महिला, पति ने गोली मारकर कर ली खुदकुशी

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के एक होटल में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पुरुष मित्र की हत्या करने के बाद कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि पुरुष मित्र, महिला के साथ रात में होटल में रुका था.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हिमाचल प्रदेश के मनाली में वारदात
  • रात में दोस्त के साथ ठहरी थी महिला
  • दोस्त को देखकर आगबबूला हुआ पति

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के एक होटल में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पुरुष मित्र की हत्या करने के बाद कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. पुलिस के मुताबिक, दिल्ली की दो महिलाएं, जिनमें से एक की शादी हो चुकी है, मनाली के एक होटल में ठहरी हुई थी. उन्होंने गुरुवार रात अपने दोस्त सनी को कमरे में बुलाया.

पुलिस ने बताया कि पति अगली सुबह होटल पहुंचा और अपनी पत्नी को सनी के साथ देखकर आग बबूला हो गया और उसने सनी की गोली मारकर हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि महिला के मुताबिक उसके पति ने सनी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

एक फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है और मामले की जांच की जा रही है, उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अपराध में महिलाओं की कोई भूमिका नहीं थी. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने मनाली में होटल लीज पर लिया था, जबकि उसका पति जीभी में होटल चलाता था, जबकि सनी हरियाणा का रहने वाला है.

होटल के कर्मचारी के मुताबिक, सुबह के समय होटल के भीतर गोली चलने की आवाज आई तो वह दौड़कर पहुंचा. मौके पर दो लोगों को गोली लगी थी और दोनों जमीन पर गिरे पड़े थे. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. फिलहाल पुलिस ने महिला को बेगुनाह बताया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें