scorecardresearch
 

हरियाणाः पलवल में नाबालिग लड़की से रेप, लव जेहाद का आरोप

पलवल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब आरोपी की तलाश की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि लगभग छह माह पूर्व पड़ोस के सैलून पर एक युवक आता था, जिसने अपना नाम राहुल बताया था. राहुल से लड़की की दोस्ती हो गई.

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़िता ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप
  • पुलिस ने दर्ज किया रेप का मामला
  • आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर

हरियाणा के पलवल में एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि पहले युवक ने नाम बदलकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया. फिर उसके साथ बलात्कार किया. जब उसने शादी के लिए कहा तो आरोपी युवक उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. आरोपी का सच सामने आने पर लड़की ने पुलिस को शिकायत दी है.

पलवल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब आरोपी की तलाश की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि लगभग छह माह पूर्व पड़ोस के सैलून पर एक युवक आता था, जिसने अपना नाम राहुल बताया था. राहुल से लड़की की दोस्ती हो गई. दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए. लड़की का इल्जाम है कि उस युवक ने उसके साथ रेप किया. 

आरोप है कि आरोपी एक माह पहले उसे हथीन लेकर आया था, जहां उसे पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया. आरोपी ने खुद पीड़िता को बताया कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि साजिद है. वह हथीन का रहने वाला है. अगर वो उससे शादी करना चाहती है तो उसे धर्म बदलना होगा. जब पीड़िता ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

देखें: आजतक LIVE TV 

लड़की का आरोप है कि इसके बाद वह आरोपी के चंगुल से निकल कर आई और फिर परिजनों के साथ मिलकर पुलिस को शिकायत दी. पीड़िता लड़की ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

उधर, कुछ हिंदू संगठन इस मामले को लेकर महिला थाने पहुंच गए और वहां जमकर बवाल काटा. पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की. उनका आरोप था कि जब वे पीड़िता और उसके परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचे तो वहां मौजूद एक पुलिकर्मी राजकुमार ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. उन्होंने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और पुलिसकर्मी राजकुमार को निलंबित करने की मांग की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें