scorecardresearch
 

नोएडा: नकाब पहनकर नाबालिग से रेप, गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर फायरिंग

रेप के आरोपी ने मुंह पर नकाब पहन रखा था ताकि उसे कोई पहचान न सके. लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल नाबालिग बच्ची खतरे से बाहर है और जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गौतमबुद्धनगर में रेप की वारदात
  • 12 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
  • अस्पताल में भर्ती है बच्ची

गौतमबुद्ध नगर के थाना इकोटेक 3 क्षेत्र के एक गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर 19 साल के युवक ने सुनसान जगह में खेलती हुई बच्ची को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म किया.

नकाब पहनकर आया दरिंदा

ये मामला बुधवार का है. आरोपी ने मुंह पर नकाब पहन रखा था ताकि उसे कोई पहचान न सके. लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल नाबालिग बच्ची खतरे से बाहर है और जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

अमेरिकी कोरोना वैक्सीन के ट्रायल के बाद मॉडर्ना कंपनी ने दी खुशखबरी

खाली प्लॉट में खेल रही थी बच्ची

पुलिस के मुताबिक इकोटेक 3 क्षेत्र के एक गांव में खाली प्लॉट में 11 साल की बच्ची खेल रही थी. वहां पर अपराधी नकाब लगाकर पहुंचा और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. बच्ची ने जैसे-तैसे इस घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी. पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और 12 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Exclusive: पूर्व बॉडीगार्ड का सनसनीखेज दावा-सुशांत के घर पार्टियों में जमकर चलती थी चरस

पुलिस के माता-पिता काम पर गए थे और वो अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. 

12 घंटे में आरोपी गिरफ्तार 

डीसीपी वृन्दा शुक्ला ने बताया कि पीड़ित परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश में जुट गई. पुलिस ने 12 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने एक तमंचे से पुलिस पर फायरिंग भी की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें