scorecardresearch
 

यूपी, राजस्थान के बाद अब हरियाणा में दरिंदगी, फरीदाबाद में मासूम से रेप, सफदरजंग रेफर

बुधवार की देर रात बच्ची के माता-पिता अलग सो रहे थे. बच्ची अपनी छोटी बहन और भाइयों के साथ अलग सो रही थी. इसी बात का फायदा उठाते हुए उनका पड़ोसी बच्ची पर टूट पड़ा. उसने बच्ची का मुंह बंद कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला.

घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर में सो रही बच्ची के साथ दरिंदगी
  • घटना के बाद बिगड़ी बच्ची की हालत
  • सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है इलाज

उत्तर प्रदेश और राजस्थान के बाद अब हरियाणा के फरीदाबाद में एक 8 साल की मासूम बच्ची को एक दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. बच्ची के साथ इस कदर हैवानियत की गई कि उसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. 

घटना फरीदाबाद की पर्वतीया कॉलोनी इलाके की है. बुधवार की देर रात बच्ची के माता-पिता अलग सो रहे थे. बच्ची अपनी छोटी बहन और भाइयों के साथ अलग सो रही थी. इसी बात का फायदा उठाते हुए उनका पड़ोसी बच्ची पर टूट पड़ा. उसने बच्ची का मुंह बंद कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़ित बच्ची रोने-चीखने लगी. बच्ची की आवाज सुनकर उसकी 4 साल की छोटी बहन जग गई. उसने अपनी मां को जगाया और बताया कि बहन रो रही है.

जब मां पीड़ित बच्ची के पास पहुंची तो उसकी हालत देखकर उसके होश उड़ गए. उसे अंदाजा हो गया कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है. फौरन परिजन अपनी बच्ची को लेकर फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज शुरू किया गया. लेकिन इसी बीच बच्ची की हालत बिगड़ने लगी. उसकी गंभीर हालत को देखते वहां के डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की उम्र लगभग 27 साल है. वह शादीशुदा है. उधर, एसीपी महिला थाना धारण यादव ने बताया कि उन्हें फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. इसके बाद इलाके के एसएचओ, एसीपी और महिला आईओ अस्पताल पहुंचे. तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया.

एसीपी यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने केवल आधे घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बच्ची के पड़ोस में किराए पर रहता था, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें