scorecardresearch
 

हरियाणाः गुरुग्राम में मां-बेटी से रेप, पलवल में मासूम बच्ची का कत्ल

गुरुग्राम में जहां मां-बेटी को ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है, वहीं फरीदाबाद से लापता हुई एक मासूम बच्ची की लाश पलवल के जगंल में मिलने से सनसनी फैल गई. बच्ची को बेरहमी के साथ कत्ल किया गया.

पुलिस दोनों ही मामलों में छानबीन कर रही है पुलिस दोनों ही मामलों में छानबीन कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुरुग्राम में मां-बेटी को ब्लैकमेल करने की साजिश
  • आरोपी ने महिला से कई बार किया रेप
  • पलवल के जंगल में मिली बच्ची की लाश

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आने वाले हरियाणा के दोनों शहरों में महिलाओं के साथ अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया गया. गुरुग्राम में जहां मां-बेटी को ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है, वहीं फरीदाबाद से लापता हुई एक मासूम बच्ची की लाश पलवल के जगंल में मिलने से सनसनी फैल गई. बच्ची को बेरहमी के साथ कत्ल किया गया.

गुरुग्राम का वहशी पहुंचा जेल
पुलिस के अनुसार साइबर सिटी गुरुग्राम में रहने वाली एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी से रेप की घटना का खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक पहले इसी साल मार्च में आरोपी ने महिला को दवा दिलाने के बहाने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. फिर एक दिन उसी वहशी ने पीड़ित महिला की 14 वर्षीय बेटी से बलात्कार किया और उसकी भी वीडियो बना ली. पीड़ित लड़की कक्षा 9 की छात्रा है. 

इसके बाद हरीश उर्फ आशु नाम का वो दरिंदा अश्लील वीडियो के सहारे मां-बेटी दोनों को ब्लैकमेल करने लगा था. इससे परेशान होकर पीड़ित मां-बेटी सेक्टर-10 पुलिस स्टेशन पहुंचीं और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी हरीश उर्फ आशु को अवैध कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश किया और फिर जेल भेज दिया गया. पुलिस जल्द ही आरोपी हरीश उर्फ आशु को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर सकती है.

फरीदाबाद में बच्ची का कातिल कौन?
उधर, फरीदाबाद निवासी 8 वर्षीय मासूम बच्ची की लाश पलवल के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची का कत्ल कैसे हुआ. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. बच्ची के परिजनों का दावा है कि देवी मां ने उनके सपने में आकर बताया कि उनकी बेटी की लाश कहां पर है.

पुलिस ने परिजनों की सूचना पर पलवल के बघोला स्थित एक फार्म हाउस के पीछे झाड़ियों से बच्ची की लाश बरामद की. 8 वर्षीय मृतक बच्ची फरीदाबाद के सेक्टर-23 की रहने वाली थी. पिता के मुताबिक बच्ची कल दोपहर लगभग 2:30 बजे पड़ोस में ही रहने वाले अपने मामा को मोबाइल फोन देने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह लौटकर वापस नहीं आई. इसके बाद उन्होंने बच्ची को इधर-उधर खूब तलाश किया, लेकिन बच्ची का कहीं कोई पता नहीं लग पाया. फिर स्थानीय पुलिस चौकी संजय कॉलोनी में इस संबंध में शिकायत की गई.

बच्ची के पिता का दावा है कि उनकी पत्नी के सपने में माता रानी ने आकर उसे बच्ची के वहां होने का पता बताया था. इसके बाद बच्ची की मां बताए रास्ते पर चलकर ही वह खुद मौके पर जा पहुंचे. फिर उन्होंने खुद इसकी सूचना पुलिस को दी. बच्ची के पिता की मानें तो उन्हें इस हत्या में फिलहाल किसी पर कोई शक नहीं है. इस मामले में पुलिस और अन्य लोग भी माता रानी के सपने में आने वाली बात से हैरान हैं. फिलहाल, पुलिस को बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें