scorecardresearch
 

जयपुर के होटल में विवाहिता के साथ गैंगरेप, परिचित समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में स्थित एक होटल में बुधवार रात परिचित युवक के अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़िता ने एक परिचित से हजार रुपये मांगे थे उधार
  • आरोपी विनोद कार से घर आया और महिला को ले गया
  • होटल ले जाकर आरोपी ने 2 दोस्तों के साथ किया रेप

उत्तर प्रदेश के हाथरस, बुलंदशहर, बलरामपुर और राजस्थान के अजमेर और बारां में रेप की घटनाओं के बीच जयपुर से भी गैंगरेप की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक जयपुर के विश्वकर्मा थाने इलाके में एक होटल के कमरे में महिला के साथ कथित गैंगरेप हुआ है. महिला के आरोपों के मुताबिक उसके एक परिचित ने अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़ित महिला ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. सरदार शहर निवासी महिला अपने पति और बच्चों के साथ हरमाड़ा में एक किराए के मकान में रहती है.

राज्य की राजधानी के विश्वकर्मा इलाके में स्थित एक होटल में बुधवार रात परिचित युवक के अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसएचओ मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि सरदार शहर चुरू निवासी 26 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने पति और बच्चों के साथ हरमाडा इलाके में किराए पर रहती है.

घटनाक्रम के मुताबिक, बुधवार शाम को उसने परिचित विनोद वर्मा को कॉल कर 1000 हजार रुपये की मदद मांगी. बातचीत के बाद आरोपित विनोद वर्मा कार लेकर उसके पास आया और उसको कार में बैठाकर अपने साथ विश्वकर्मा इलाके में स्थित एक होटल में ले गया.

आरोप है कि विनोद वर्मा ने पहले महिला को शराब पिलाई. जिसके बाद नशे की हालत में आरोपित विनोद और उसके 2 दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें