scorecardresearch
 

गुरुग्राम: मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला डॉक्टर से गन प्वाइंट पर लूट

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में महिला डॉक्टर से गन प्वाइंट पर लूट को अंजाम दिया गया है. साइबर सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 47 की बुधवार सुबह साढ़े 5 बजे की वारदात है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डॉक्टर शशि कटारिया से गन प्वाइंट पर लूट
  • साइबर सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 47 की घटना

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में महिला डॉक्टर से गन प्वाइंट पर लूट को अंजाम दिया गया है. साइबर सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 47 की बुधवार सुबह साढ़े 5 बजे की वारदात है. बताया जा रहा है कि गाड़ी सवार दो से तीन हथियारबंद युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक, पूर्व में चीफ मेडिकल अफसर (सीएमओ) रहे डॉक्टर बीके राजौरा की पत्नी डॉक्टर शशि कटारिया बुधवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं. इस दौरान एक गाड़ी में हथियारबंद युवकों ने उन्हें घेर लिया और बंदूक की नोंक पर लूट को अंजाम दिया. डॉक्टर शशि कटारिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद जांच शुरू हो गई है.

अपनी शिकायत में डॉक्टर शशि कटारिया ने कहा कि वह जिला नागरिक अस्पताल में कार्यरत हैं. बुधवार सुबह अपने घर बाहर अपने कुत्ते को घुमा रही थीं। उसी दौरान टाटा नेक्सान कार में सवार होकर आए बदमाशों ने उन्हें गन प्वॉइंट पर लेकर मोबाइल मांगा, लेकिन उनके पास फोन नहीं था. इसके बाद बदमाश उनसे सोने की चेन और ब्रेसलेट लूट कर फरार हो गए.

डॉक्टर शशि कटारिया की माने तो बदमाशों की कार का नंबर एचआर 27के 8712 था. स्थानीय थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कार पर लगा नंबर फर्जी था. जांच चल रही है, जल्द आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें