scorecardresearch
 

MP: मुफ्त वैक्सीन लगवाने वाले समर्थ PM केयर में करें 500 दान, BJP की मंत्री बोलीं

शिवराज सरकार में मंत्री उषा ठाकुर अब लोगों से अपील कर रही हैं कि सक्षम लोगों ने यदि वैक्सीन लगवा ली है तो वो प्रति डोज़ 250 रुपए पीएम केयर फंड में अवश्य जमा करवाएं. 

X
मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर (फाइल फोटो)
मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाजपा मंत्री उषा ठाकुर ने लोगों से की अपील
  • मुफ्त वैक्सीन लेने वाले PM केयर में करें दान
  • सक्षम और समर्थ लोगों से दान की अपील

एक तरफ जहां भाजपा नेता, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश भर में 'मुफ्त वैक्सीन' के लिए धन्यवाद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार में मंत्री उषा ठाकुर अब लोगों से अपील कर रही हैं कि सक्षम लोगों ने यदि वैक्सीन लगवा ली है तो वो प्रति डोज 250 रुपए पीएम केयर फंड में अवश्य जमा करवाएं. 

दरअसल, मंत्री उषा ठाकुर इंदौर में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से मुखातिब हो रही थीं. इसी दौरान उन्होंने लोगों से एक अपील की. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं एक प्रार्थना करना चाहती हूं. हम देख रहे हैं कि कोविड की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुई हैं. जो वैक्सिन हमें लगी है, हम जानते हैं कि प्रति व्यक्ति एक डोज़ 250 रुपए की है.

‘वैक्सीन नहीं आई’, राहुल के ट्वीट पर बवाल, BJP बोली- कांग्रेस नेता को नफरत का मोतियाबिंद

उषा ठाकुर ने आगे कहा ''यदि दोनों वैक्सीन हमको लग चुकी हैं तो मैं सब से हाथ जोड़कर प्रार्थना करना चाहती हूं कि जो सक्षम हैं, जो समर्थ हैं वो 500 रुपए पीएम केअर फंड में अवश्य डालें, यह मेरा निवेदन है. मैंने भी इस अभियान की शुरुआत की है.'' .  

कांग्रेस ने कहा- पांच सौ रुपये लेने हैं तो फ्री के पोस्टर क्यों लगवाए? 

मंत्री उषा ठाकुर के इस बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सवाल उठाए हैं और पूछा है कि जब सरकार की ही मंत्री लोगों से वैक्सीन के बदले 500 रुपए जमा कराने के लिए बोल रहीं हैं तो फिर सरकार ने पूरे मध्य प्रदेश में मुफ्त वैक्सीन के लिए मोदी जी को धन्यवाद कहने वाले पोस्टर क्यों लगाए हैं? (इनपुट-धर्मेंद्र)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें