scorecardresearch
 

गाजियाबाद के वीडियो पर बवाल बढ़ा, अब स्वरा भास्कर और ट्विटर के इंडिया हेड के खिलाफ शिकायत दर्ज

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर विवाद जारी है. दिल्ली में अब इस मामले में भड़काऊ ट्वीट करने को लेकर स्वरा भास्कर समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

X
स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत
1:40
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भड़काऊ ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत
  • गाजियाबाद मारपीट मामले में दर्ज की गई शिकायत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर विवाद जारी है. अब राजधानी दिल्ली में इस विवाद को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. 

ये शिकायत दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में कराई गई है, आरोप है कि गाजियाबाद में हुई बुजुर्ग के साथ पिटाई के मामले में इन सभी ने भड़काऊ ट्वीट किया. एडवोकेट अमित आचार्य द्वारा ये शिकायत दर्ज कराई गई है. 

इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस जांच कर रही है. 

भड़काऊ ट्वीट को लेकर शिकायत

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दाढ़ी वाले बुजुर्ग की कुछ युवकों द्वारा पिटाई की जा रही थी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था.

इसी के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों को गलत करार दिया. गाजियाबाद पुलिस इस मामले में पहले ही ट्विटर, ट्विटर इंडिया समेत अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज कर चुकी है, जिसको लेकर काफी विवाद हो रहा है. 

गाजियाबाद पुलिस ने इस पूरे विवाद के पीछे ताबीज़ खरीद को लेकर अनबन का कारण बताया था. हालांकि, बाद में बुजुर्ग शख्स ने अपने एक बयान में कहा कि वह ताबीज से जुड़ा काम नहीं करता है. मारपीट करने वालों ने उसपर जय श्री राम का नारा बोलने का दबाव बनाया.

 

  • क्या नए नियमों को न मानने पर ट्विटर पर हो रहा एक्शन सही है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें