scorecardresearch
 

Ghaziabad: रेप केस वापस नहीं लिया तो नाबालिग लड़की को किया किडनैप, तीसरे दिन पकड़ा गया आरोपी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रेप का केस वापस न लेने पर आरोपियों एक लड़की का किडनैप कर लिया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू की. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को खोज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

X
रेप का केस वापस नहीं लिया तो किया अपहरण. (Representational image) रेप का केस वापस नहीं लिया तो किया अपहरण. (Representational image)

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में रेप का केस वापस न लेने पर पीड़िता को किडनैप कर लिया गया. घटना के बारे में जानकारी होने के बाद आनन-फानन में पीड़िता के परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने तुरंत टीम बनाकर छापेमारी की और पीड़िता को बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं, आरोपी को जेल भेज दिया है. पीड़िता की उम्र 17 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि लड़की स्कूल गई थी. स्कूल में छुट्टी होने के बाद वह वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने पुलिस से किडनैपिंग और गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. इसके तीसरे दिन पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

परिजन के मुताबिक, अशफाक नाम का आरोपी छात्रा को किडनैप कर ले गया था. पुलिस ने कोर्ट के सामने पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराए हैं, इसमें पीड़िता ने दुष्कर्म की बात कही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग, रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी अशफाक उनकी बेटी से रेप का केस वापस लेने का दबाव बना रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें