scorecardresearch
 

दिल्ली में गैंगवार, फाइनेंसर को सरेआम 10 गोलियों से भूना, मौत

देश की राजधानी दिल्ली में सरेआम हुई फायरिंग से दहशत फैल गई. एक फाइनेंसर को गोलियों से भून दिया गया. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

X
फाइनेंसर नरेश (फाइल फोटो) फाइनेंसर नरेश (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फायरिंग से छावला में फैली दहशत 
  • पुलिस जुटी मामले की छानबीन में 
  • फाइनेंसर को मारी 10 गोलियां

दिल्ली के छावला में रविवार को हमलावरों ने एक फाइनेंसर को गोलियों से भून दिया. दिल्ली पुलिस के अनुसार ये गैंगवार की लड़ाई है और यहां पर वर्चस्व और लाखों रुपये के लेनदेन को लेकर दुश्मनी चल रही है. फाइनेंसर की हत्या के बाद इलाके में दहशत फैली हुई है, तो वहीं पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. दो दिन पूर्व यहां प्रोपर्टी डीलर को निशाना बनाया गया छा. 

छावला क्षेत्र में रविवार देर शाम ये वारदात हुई. 42 वर्षीय फाइनेंसर नरेश पर हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला बोला. बताया गया है कि नीरज नाम का शख्स कुछ बदमाशों के साथ आया था. नरेश को घेरने के बाद उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई.

बदमाशों ने एक के बाद एक कर कई गोलियां नरेश पर दागी, जिससे नरेश की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार नरेश को लगभग 10 गोलियां मारी गई है. वहीं गोलियों की गूंज से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई. घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

बताया जा रहा है कि एग्रीकल्चर लैंड पर छावला थाने इलाके में अवैध रूप से कट रही दर्जनों अवैध कॉलोनियों की काली कमाई की वर्चस्व को लेकर ये वारदात हुई. बता दें कि इससे पहले 19 फरवरी को छावला के शौकीन प्रॉपर्टीज के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने वहां के एक कर्मचारी को दोनो पैरों में गोली मार दी थी. साथ ही रंगदारी देने को लेकर पर्ची भी फेंक गए थे. पूरे प्रकरण में पुलिस भी सवालों के घेरे में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें