scorecardresearch
 

राजस्थान: पति और बच्चों के सामने दबंगों ने किया दलित महिला से गैंगरेप, चिल्लाते रहे मासूम

धौलपुर से रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. जहां पर एक दलित महिला के साथ उसके पति और बच्चों के सामने देसी कट्टे का डर दिखाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

X
पुलिस थाना कंचनपुर, धौलपुर
पुलिस थाना कंचनपुर, धौलपुर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बच्चों के सामने दलित महिला से गैंगरेप
  • बदमाशों ने पति के साथ मारपीट की
  • कट्टे का भय दिखाकर किया गैंगरेप

राजस्थान के धौलपुर जिले से 26 साल की दलित महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि गांव के दो दबंगों ने देसी कट्टा दिखाकर उसके पति और बच्चों के सामने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला अपने पति और बच्चों के साथ खेत से सरसों की कटाई कर घर वापस आ रही थी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप और मारपीट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन फिलहाल कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है.
 
पुलिस ने बताया कि यह घटना धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके की है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वो खेत से अपने पति और बच्चों के साथ सरसों काट कर आ रही थी. उसी दौरान रास्ते में गांव के कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया. विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पति के साथ मारपीट की और देसी कट्टे के बट से मारकर उसे घायल कर दिया. उसके बच्चे जोर-जोर से चिल्लाते रहे. लेकिन उन्होंने किसी की एक ना सुनी,  फिर देसी कट्टे का डर दिखाकर उन्होंने बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. 

पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन अबतक आरोपियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. वारदात के बाद से पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में है. पीड़िता का मेडिकल करावा लिया गया है. और इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया कि पति के साथ थाने पहुंची महिला ने गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल  सभी आरोपी मौके से फरार है. लेकिन पुलिस जल्द ही उन्हें पकड़ लेगी.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें