scorecardresearch
 

ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी के मुताबिक, समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी.

कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (File Photo) कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नवाब मलिक के दामाद हैं समीर खान
  • समीर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है. एनसीबी के मुताबिक, समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी.

एनसीबी का कहना है कि करन सजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे के जरिए 20000 रुपये का लेनदेन हुआ है. एजेंसी को शक है कि यह लेन-देन ड्रग को लेकर की गई थी. उसी का सत्यापन करने के लिए समीर खान को बुलाया गया है.

आपको बता दें कि ड्रग केस में एनसीबी की रडार पर कई लोग हैं. मंगलवार को एनसीबी ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया. एनसीबी ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी. रामकुमार तिवारी, जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है. 

रामकुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं. जय शंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी 6-6 महीने तक पान की दुकान चलाते हैं. इस पान दुकान में बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें