scorecardresearch
 

दिल्ली: नंद नगरी इलाके में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, 3 गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी पुलिस थाना के तहत आने वाले सुंदर नगरी इलाके में 25 साल के एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. पुलिस की पीसीआर पर इसे लेकर शाम 7 बजकर 40 मिनट पर कॉल आई. हालांकि पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्त में लिया है. मामले की आगे जांच की जा रही है.

X
चाकू घोंपकर युवक की हत्या (सांकेतिक फोटो)
चाकू घोंपकर युवक की हत्या (सांकेतिक फोटो)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. घटना 1 अक्टूबर शनिवार देर शाम की है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना के पीछे लेनदेन का विवाद वजह बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन पर शाम 7 बजकर 40 मिनट पर एक कॉल आई. कॉल करने वाले ने जानकारी दी कि 2-3 लड़कों ने 25 साल के एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है. ये घटना पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी पुलिस थाने के तहत आने वाले सुंदर नगरी इलाके की है. हमले का शिकार हुए लड़के को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक व्यक्ति की पहचान सुंदर नगरी के मनीष के तौर पर हुई है. उसके पिता का नाम धर्मपाल बताया जा रहा है. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने घटना के पीछे लेनदेन के विवाद को वजह बताया है. पुलिस के मुताबिक हमला करने वालों के साथ युवक का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपियों की पहचान फैजान, बिलाल और आलम के तौर पर हुई है. ये तीनों भी सुंदर नगरी इलाके के ही रहने वाले हैं.

पुलिस का कहना है कि इस घटना को लेकर आगे की जांच की जा रही है. इलाके में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बिलाल, अरमान और फैजान लोगों की आवाजाही के बीच मनीष पर चाकू से वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गली में भीड़ भी है और लोग आते-जाते भी नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां आरोपी, मनीष पर चाकू से वार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ थोड़ी ही दूरी पर एक शख्स कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है. आरोपी हमला करने के बाद गली में चाकू लहराते लोगों को डराते-धमकाते मौके से फरार हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें