scorecardresearch
 

बृजेश हत्याकांड: पुलिस ने आठवें आरोपी बाउंसर को किया गिरफ्तार

नोएडा के गार्डन गैलेरिया में बृजेश हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक और बाउंसर को गिरफ्तार किया है. आरोपी इस मामले में फरार चल रहा था. ये मॉल में बाउंसर का काम करता था.

X
आठवां आरोपी गिरफ्तार आठवां आरोपी गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बृजेश हत्याकांड मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
  • पुलिस ने आरोपी बाउंसर को गिरफ्तार किया

नोएडा के गार्डन गैलेरिया में बृजेश हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक और बाउंसर को गिरफ्तार किया है. आरोपी इस मामले में फरार चल रहा था. ये मॉल में बाउंसर का काम करता था.

गैलेरिया मॉल मारपीट और मौत मामले में नोएडा पुलिस ने रोहित तंवर नाम के आठवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में नौ लोगों को आरोपी बनाया गया था .एक आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस समय गार्डेन गैलेरिया में मारपीट हुई वहां अफरातफरी मची थी. इसके बावजूद मॉल और पब प्रबंधन का कोई अधिकारी न तो बीच बचाव करने आया और न ही किसी अन्य ने बचाया.

बार का लाइसेंस रद्द

नोएडा के गार्डन गैलरिया के लॉस्ट लेमन बार में हुए मर्डर के बाद पुलिस द्वारा बड़ा ऐलान किया गया था. नोएडा कमिश्नर ने आदेश दिया था कि नोएडा के सभी बार में काम करने वालों को पुलिस वेरिफिकेशन कराना होगा. मॉल, बार, होटल/रेस्टोरेंट में कार्यरत सभी सुरक्षाकर्मियों के लिए ये नियम लागू रहने वाले हैं. गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन बार में हुए मर्डर के बाद लॉस्ट लेमन' बार का लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया गया था. 

बाउंसरों ने की थी मारपीट

बताया गया है कि बार का मालिक रघुराज सिंह मुरादाबाद का रहने वाला है. इस मामले की बात करें तो  'लॉस्ट लेमन' बार में बृजेश की बिल को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी. उस विवाद के बाद ही बाउंसरों द्वारा उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बृजेश नोएडा सेक्टर-80 की एक कंपनी में नौकरी करता था. उसकी उम्र 30 साल थी. बृजेश राय कंपनी में बतौर परचेज मैनेजर तैनात हुए थे. बृजेश अपनी पति और दो बच्चों के साथ सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले एस्टेट सोसाइटी में रहते थे. 

साथियों के साथ पार्टी करने गए थे
लेकिन वे नोएडा के ही लॉस्ट लेमन बार में अपने ऑफिस के साथियों के साथ पार्टी करने गए, उनकी वहां पर बिल की लेनदेन को लेकर लड़ाई हो गई और बाउंसरों ने उन्हें बेरहमी से पीट दिया. इस हत्याकांड के बाद से दूसरे बारों की चेकिंग का सिलसिला लगातार जारी है. इस मामले में अब पुलिस ने आठवें आरोपी बाउंसर को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें