scorecardresearch
 

पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, रूपेश हत्याकांड के 4 दिन बाद हुई वारदात

पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना रूपेश सिंह हत्याकांड के चार दिन बाद हुई है, जिसके चलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

X
प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या
  • रूपेश हत्याकांड के 4 दिन बाद हुई वारदात
  • पुलिस महकमे में हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना रूपेश सिंह हत्याकांड के बाद एक बार फिर चर्चा में है. यहां आज दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि यह घटना रूपेश हत्याकांड के चार दिन बाद हुई है, जिसके चलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

दरअसल, ये घटना पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट की है, जहां दिनदहाड़े अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ नाम के युवक पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. फायरिंग के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घायल हालत में बिकाऊ को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई.  

बताया जा रहा है कि मृतक बिकाऊ का पीएमसीएच में गाड़ी के स्टैंड का ठेका है. लेकिन आज घात लगाए अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की है. फिलहाल अपराधी अभी पुलिस की पहुंच से दूर है. 

गौरतलब है कि हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसको लेकर अभी सियासी बवाल थमा भी नहीं था कि अब एक और हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

हालांकि, रूपेश हत्याकांड के बाद पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए जांच टीम गठित कर दी है, लेकिन अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. कई लोग इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर चुके हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें