scorecardresearch
 

वैशाली: दबंगई और बवाल को सुलझाने पहुंचे दरोगा की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

ये मामला वैशाली जिले के जुड़ावनपुर से सामने आया है. जहां थाने के ठीक सामने दबंगई की तस्वीर दिखी. दबंगों की करतूत के बीच एक दरोगा की जान चली गई. थाने के सामने दबंगों के मकान तोड़ने के विवाद और झड़प को सुलझाने के लिए दरोगा पहुंचे थे. 

थाने के सामने बवाल को सुलझाने पहुंचे थे दरोगा थाने के सामने बवाल को सुलझाने पहुंचे थे दरोगा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थाने के सामने जमीन कब्जे को लेकर हुआ बवाल
  • मौत के ठीक पहले हंगामे और बवाल के बीच दरोगा का वीडियो आया सामने
  • मौत के कारणों का ठीक से पता नहीं चल पा रहा

बिहार के वैशाली में जमीन झगड़े और बवाल को सुलझाने पहुंचे एक दरोगा की मौत हो गई. राघोपुर दियारा के जुड़ावनपुर में तैनात एएसआई सुबोध कुमार सिंह थाने के ठीक सामने दो पक्षों के बीच बवाल और हाथपाई के बीच पहुंचे थे. मौत के ठीक पहले हंगामे और बवाल के बीच दरोगा का वीडियो भी सामने आया.

दरअसल, हैरान करने वाला ये मामला वैशाली जिले के जुड़ावनपुर से सामने आया है. जहां थाने के ठीक सामने दबंगई की तस्वीर दिखी. दबंगों की करतूत के बीच एक दरोगा की जान चली गई. थाने के सामने दबंगों के मकान तोड़ने के विवाद और झड़प को सुलझाने के लिए दरोगा पहुंचे थे. 

इस झड़प को देखते हुए दरोगा मामले को सुलझाने पहुंचे थे लेकिन झगड़े के बीच दरोगा सुबोध कुमार को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों, थाने में ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों और घटना वाली जगह मौजूद लोगों का कहना है कि दरोगा की मौत झगड़े के बीच हाथापाई की वजह से हुई है. 

हादसे में दरोगा की मौत के ठीक पहले का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मृतक दरोगा सुबोध कुमार सिंह तोड़फोड़, झगड़े और बवाल के बीच दिख रहे हैं जिसके तुरंत बाद उनकी मौत हो गई. थाने के ठीक सामने हुए इस हादसे और एक दरोगा की मौत मामले में पुलिस भी सवालों के घेरे में है. 

हादसे में दरोगा की मौत के बाद मौके पर पहुंचे जिले के एसपी ने एसएचओ से मामले की जानकारी ली और एसपी एसएचओ से दरोगा की मौत को लेकर सवाल करते दिखे. वहीं, जिले के एसपी ने ऐसे किसी घटनाक्रम की चर्चा नहीं की और मृतक दरोगा के सम्मान के साथ अंतिम विदाई की बात कहते दिखे. 

और पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें