scorecardresearch
 

पहले शादीशुदा महिला से बनाए अवैध संबंध, फिर मंदिर में की शादी... अचानक एक दिन उठाया ये खौफनाक कदम

नीरज अपनी शादीशुदा पड़ोसन के प्यार में पागल था. दोनों में शारीरिक संबंध बन गए. दोनों को लेकर आस-पास कानाफूसी होने लगी. बदनामी होते देख नीरज ने उस विवाहित महिला से मंदिर में शादी कर ली.

X
विवाहिता की हत्या के बाद आरोपी नीरज फरार हो गया विवाहिता की हत्या के बाद आरोपी नीरज फरार हो गया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादीशुदा पड़ोसन के प्यार में पागल था नीरज
  • दोनों के बीच बन गए थे अवैध संबंध
  • महिला की जिद से परेशान होकर किया कत्ल

उस शख्स ने प्यार में चांद तारे तोड़कर लाने का दावा किया. फिर विवाहित महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया. राज खुला तो उस महिला से मंदिर में शादी कर ली. लेकिन जब प्रेमिका से पत्नी बनी महिला ने उस शख्स के घर जाने की जिद पकड़ ली तो उसके पति ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. 

अवैध संबंधों से शुरू होकर शादी तक पहुंची ये कहानी पटना जिले में बाढ़ अनुमंडल के बुढ़नीचक गांव की है. जहां का रहने वाले नीरज नाम के युवक का अपनी पड़ोसन के घर में आना जाना था. वो महिला अकेली रहा करती थी. उसका पति नासिक में रहता था. नीरज उस महिले के घर पर घंटों समय बिताता था. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया. दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे. 

नीरज अपनी शादीशुदा पड़ोसन के प्यार में पागल था. दोनों में शारीरिक संबंध बन गए. दोनों अक्सर रातें साथ बिताते थे. दोनों को लेकर आस-पास कानाफूसी होने लगी. बदनामी होते देख नीरज ने उस विवाहित महिला से मंदिर में शादी कर ली. महिला की बहन ने बताया कि शादी के बाद दोनों साथ रह रहे थे. लेकिन बीते मंगलवार की देर रात नीरज ने उसकी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें--- 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर...' गीत गाते थे दोनों दोस्त, अब साथ में की आत्महत्या 

मृतका की बहन के मुताबिक आरोपी युवक नीरज उसकी बहन को लिव इन में दूसरी जगह रखना चाहता था. वो उसे अपने घर ले जाने को तैयार नहीं था. जबकि वो महिला नीरज के घर जाने की ज़िद पकड़े बैठी थी. इसी बात से खफा होकर नीरज आपा खो बैठा. जो नीरज उस महिला से बेइंतहा प्यार करता था. उसी ने उस महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. मृतका की बहन के मुताबिक उसकी बहन की शादी बीस साल पहले हुई थी. लेकिन उसका पति नासिक में रहता था. जब उसे पत्नी और नीरज के बीच अवैध रिश्ते का सच पता चला तो उसने अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था. और वो अलग रहने लगा था. पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है. जो वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है.

ये भी पढ़ेंः

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें