scorecardresearch
 

नोएडा: चचेरी बहन के थे अवैध संबंध, भाइयों ने कर दी प्रेमी की हत्या

नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के हाजीपुर के पास चाकू गोदकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे अवैध संबंध की बात सामने आई है. आरोपियों की चचेरी विधवा बहन से एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तीसरे की तलाश जारी है. 

X
हत्या के आरोप में दो भाई गिरफ्तार हत्या के आरोप में दो भाई गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवैध संबंध में शख्स की हत्या
  • विधवा चचेरी बहन के थे अवैध संबंध
  • भाइयों ने कर दी प्रेमी की हत्या
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के हाजीपुर के पास चाकू गोदकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हत्या के पीछे की अवैध संबंध की बात सामने आई है. आरोपियों की चचेरी विधवा बहन से एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे. 

हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

बीते बुधवार को थाना सेक्टर-39 सुबह करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि हाजीपुर सोसाइटी के गेट नंबर-2, सेक्टर-104 में एक शख्स की किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. जांच के दौरान पता चला कि मृतक का नाम राम सिंह पुत्र दयाराम है. जो गुनारा थाना जलालाबाद जिला शाहजहांपुर का रहने वाला है और उसकी उम्र 32 साल है. मृतक के भाई ने राजेश कुमार ने थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

अवैध संबंध में हुई शख्स की हत्या

पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए एक टीम का गठन किया था. सर्विलांस और मुखबिरों की मदद ली गई. फिर पुलिस को एक सुराग मिला और जलालाबाद जिला शाहजहांपुर के रहने वाले मोहन को गिरफ्तार किया गया. फिर इसके साथ सख्ती से पूछताछ की गई और सारे मामले से पर्दा उठ गया. पुलिस ने इसकी निशानदेही से दूसरे आरोपी को पकड़ा और हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू को भी बरामद किया. हत्या में शामिल एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश की जा रही है. 

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले पर एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि हत्यारा और मृतक दोनों चचेरे भाई हैं. मृतक राम सिंह का इनकी विधवा बहन के साथ अवैध संबंध थे. जिसके कारण हत्या को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तीसरे की तलाश की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें